S M L

आईएसएल- 2017 : बेंगलुरु एफसी की जीत में चमके मिकू और सुनील छेत्री

चौथे सीजन के तीसरे सदर्न डर्बी में मेजबान केरला ब्लास्टर्स को 3-1 से हराया

Updated On: Dec 31, 2017 08:54 PM IST

FP Staff

0
आईएसएल- 2017 : बेंगलुरु एफसी की जीत में चमके मिकू और सुनील छेत्री

बेंगलुरु एफसी ने रविवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में मेजबान केरला ब्लास्टर्स को 3-1 से हरा दिया. बेंगलुरु के लिए मिकू ने अंतिम मिनटों में दो गोल किए, जबकि कप्तान सुनील छेत्री ने पेनल्टी पर एक गोल दागा. छेत्री ने 60वें मिनट में केरल के सबसे अनुभवी डिफेंडर और कप्तान संदेश झिंगन की गलती के कारण मिली पेनाल्टी पर गोल करते हुए बेंगलुरु को 1-0 से आगे कर दिया था और फिर 90वें मिनट में मिकू ने अपना पहला और टीम के लिए दूसरा गोल किया.

स्पेनिश खिलाड़ी मिकू यहीं नहीं रुके. उन्होंने खेल खत्म होने से दो मिनट पहले एक और गोल करते हुए बेंगलुरु को 3-0 से आगे कर दिया. कोच्चि के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए चौथे सीजन के तीसरे सदर्न डर्बी में केरल के लिए एकमात्र गोल करेज पेकुसन ने खेल खत्म होने से कुछ सेकेंड पहले दिया. केरल के सुभाशीष रॉय ने गोलकीपिंग में शानदार प्रदर्शन किया वर्ना बेंगलुरु की टीम आसानी से इससे भी ज्यादा गोल दाग सकती थी.

बेंगलुरु की आठ मैचों में यह पांचवीं जीत रही. इस जीत ने बेंगलुरू को 10 टीमों की तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंचा दिया है. उसके 15 हो गए हैं. अंकों के मामले में वह एफसी पुणे सिटी के बराबर है, लेकिन गोल अंतर में वह पीछे है. मेजबान टीम की यह चौथे सीजन की दूसरी और घर में पहली हार है. वह आठवें स्थान पर बनी हुई है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi