S M L

आईएसएल 2017: जमशेदपुर ने केरल को गोलरहित ड्रॉ पर रोका

दोनों टीमों ने अपना पिछला मैच भी गोलरहित ड्रॉ ही खेला था

Updated On: Nov 25, 2017 11:47 AM IST

FP Staff

0
आईएसएल 2017: जमशेदपुर ने केरल को गोलरहित ड्रॉ पर रोका

हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट की नई नवेली टीम जमशेदुपर एफसी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शुक्रवार को पिछले सीजन की उपविजेता केरल ब्लास्टर्स को उसके घरेलू मैदान जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में लीग के चौथे सीजन में गोलरहित ड्रॉ पर रोक दिया.

जमशेदपुर एफसी के पिछले मैच में किए गए प्रदर्शन को देखकर लग नहीं रहा था कि वह ब्लास्टर्स जैसी मजबूत टीम के सामने टिक पाएगी, लेकिन पिछले सीजन में ब्लास्टर्स को फाइनल में पहुंचाने वाले कोच स्टीव कोपेल की नई टीम जमशेदपुर एफसी ने इस बात को गलत साबित कर दिया.

पहले हाफ में दोनों टीमों ने गोल करने की कोशिशें तो बहुत की, लेकिन किसी को भी सफलता हाथ नहीं लगी. मैच का पहला मौका मेहमान टीम को सातवें मिनट में मिला, लेकिन इसे मेजबान टीम के गोलकीपर पॉल राकबुका ने सफल नहीं होने दिया. इसके बाद मेजबान टीम ने दो मौके बनाए, लेकिन दोनों मौके उसके साथ से निकल गए. 10वें मिनट में विनीथ गेंद को गोलपोस्ट से ऊपर मार बैठे तो 17वें मिनट में जमशेदपुर के गोलकीपर सुब्रत पॉल ने गोल नहीं होने दिया।

खेल खत्म होने तक कोई गोल नहीं हुआ और चार मिनट का अतिरिक्त समय दिया गया. करेज पेकुसन ने बॉक्स के बाहर से गेंद को गोल करने का प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हो पाए. गेंद को सुब्रत पॉल ने डाइव मारते हुए रोक लिया. मैच के आखिरी मिनट में जमशेदपुर के केर्वन बेलफोर्ट ने बेहतरीन हेडर के जरिए गोल करने की कोशिश की, जिसे एक बार फिर राकबुका ने कामयाब नहीं होने दिया.और उस तरह एक और बार दोनों टीमों का मैच गोलरहित ड्रॉ रहा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi