S M L

आईएसएल 2017 : चेन्नइयन एफसी ने जमशेदपुर को उसके घर में 1-0 से हराया

जेजे लालपेखलुआ ने किया 44वें मिनट में पेनाल्टी पर गोल, जीत से चेन्नइयन एफसी अंक तालिका में शीर्ष पर बरकरार

Updated On: Dec 28, 2017 10:55 PM IST

FP Staff

0
आईएसएल 2017 :  चेन्नइयन एफसी ने  जमशेदपुर को उसके घर में 1-0 से हराया

जेजे लालपेखलुआ द्वारा 44वें मिनट में पेनल्टी पर किए गए गोल के दम पर पूर्व विजेता चेन्नइयन एफसी ने गुरुवार को जमशेदपुर एफसी को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में उसके घर  में 1-0 से हरा दिया.

जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स स्टेडियम में चेन्नइयन एफसी के लिए गोलकीपर करणजीत सिंह ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया. करणजीत ने कई शानदार बचाव किए, लेकिन सबसे शानदार और निर्णायक बचाव उन्होंने 45वें मिनट में जमशेदपुर को मिली पेनल्टी को रोककर किया.

इससे पहले 44वें मिनट में लालपेखलुआ ने पेनल्टी को गोल में बदल कर टीम को बढ़त दिलाई. चेन्नइयन का स्कोर 2-0 हो सकता था अगर जेजे, मैच के इंजुरी टाइम में गोलपोस्ट के सामने मिले मौके पर गेंद बाहर नहीं मारते तो. लेकिन ऐसा नहीं हो सका और जीत का अंतर 1-0 ही रहा.

चेन्नइयन एफसी की टीम अंक तालिका में पहले स्थान पर काबिज है.चेन्नइयन के आठ मैेचों से 16 अंक हैं. उसने पांच में जीत दर्ज की है, जबकि एक मैच ड्रॉ रहा है. वहीं जमशेदपुर की यह इस सीजन की दूसरी हार है. वह नौ अंकों के साथ छठे स्थान पर ही काबिज है. जमशेदपुर ने सात मैच खेले हैं जिसमें दो जीते हैं और तीन ड्रॉ रहे हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi