live
S M L

आईएसएल 2017-18: एटीके को मात देकर अंक तालिका के टॉप पर पहुंचा बेंगलुरु

कप्तान सुनील छेत्री के गोल की मदद से बेंगलुरु एफसी ने एटीके को 1-0 से मात दी

Updated On: Jan 08, 2018 11:03 AM IST

FP Staff

0
आईएसएल 2017-18: एटीके को मात देकर अंक तालिका के टॉप पर पहुंचा बेंगलुरु

एटीके बनाम बेंगलुरु एफसी

कप्तान सुनील छेत्री के गोल की मदद से बेंगलुरु एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के मैच में  एटीके को 1-0 से हराते हुए अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया. मैच का एकमात्र गोल 39वें मिनट में हुआ जब कोनोर थॉमस ने पास को छेत्री ने शानदार गोल में बदल दिया.

श्री कांतीर्वा स्टेडियम में खेले गए मैच में दो बार के चैम्पियन एटीके पर जीत के साथ बेंगलुरु की टीम के नौ मैचों में छह जीत के साथ 18 अंक हो गए हैं. चेन्नइयन एफसी और एफसी पुणे क्रमश: 17 और 16 अंकों के साथ दूसरे और तीसरे स्थान पर है. इस हार के बाद एटीके नौवें स्थान पर ही बना हुआ है.

दिल्ली डायनामोज बनाम चेन्नइयन एफसी

रविवार को आईएसएल के खेले गए मुकाबले में दिल्ली डायनामोज ने किसी तरह खुद को सातवीं हार से बचा लिया. दिल्ली डायनामोज ने मेजबान चेन्नइयन एफसी को 2-2 की बराबरी पर रोक दिया. गुयोन फर्नाडेज ने 90वें मिनट में कालू उचे की मदद से गोल किया और इस गोल के सहारे गुयोन ने अपनी टीम को इस सीजन में लगातार सातवीं हार से बचा लिया.

चेन्नई के स्टार स्ट्राइकर बर्थडे ब्वॉय जेजे लालपेख्लुआ ने मैच में दो गोल करके चेन्नइयन को 2-1 से बढ़त दिला दी थी. लेकिन गुयोन के गोल ने उनकी मेहनच पर पानी फेर दिया. इस ड्रॉ के बावजूद चेन्नइयन एफसी नौ मैचों से 17 अंक लेकर पहले स्थान पर पहुंच गई है जबकि सीजन का पहला ड्रॉ खेलने वाली दिल्ली की टीम 10वें स्थान पर ही बनी हुई है.

(इनपुट -भाषा)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi