S M L

आईएसएल 2017-18, रविवार के मुकाबले : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

जमशेदपुर एफसी बनाम दिल्ली डायनामोज मैच शाम 5:30 बजे से और केरला ब्लास्टर्स बनाम एफसी गोवा मैच रात आठ बजे से खेला जाएगा

FP Staff Updated On: Jan 21, 2018 03:35 PM IST

0
आईएसएल 2017-18, रविवार के मुकाबले : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

दिल्ली डायनामोज बनाम जमशेदपुर एफसी

जमशेदपुर एफसी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में अपने पदार्पण का भरपूर आनंद ले रही है. इस टीम ने अब तक 10 मैचों से 13 अंक जुटाए हैं. स्टीव कोपेल की यह टीम अभी 10 टीमों की तालिका में सातवें स्थान पर है और इसके टॉप-4 में पहुंचने के अच्छे आसार दिख रहे हैं लेकिन उससे पहले उसे रविवार को अपने घर-जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स काम्पलेक्स स्टेडियम में होने वाले एक अहम मुकाबले में दिल्ली डायनामोज को हराना होगा.

जमशेदपुर एफसी ने इस सीजन में इससे पहले हुए आपसी मुकाबले में दिल्ली को उसी के घर में हराया था. इजु एजुका ने जमशेदपुर के लिए तीन अंक दिलाने वाला गोल किया था, लेकिन उसी परिणाम को दोहराना जमशेदपुर के लिए आसान नहीं होगा क्योंकि दिल्ली की टीम का आत्मविश्वास जग चुका है. दिल्ली ने अपने पिछले मैच में बेंगलुरु एफसी को हराकर सबको चौंका दिया था.

एफसी गोवा बनाम केरला ब्लास्टर्स

केरला ब्लास्टर्स को अच्छी तरह पता है कि अगर उसने रविवार को अपने घर में एफसी गोवा को हरा दिया तो वह इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन की तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच जाएगा. जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होने वाले इस मैच को जीतकर न सिर्फ केरल की टीम अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी, बल्कि वह पहले चरण में गोवा के हाथों मिली शर्मनाक हार का हिसाब भी बराबर करना चाहेगी.

केरल की टीम ने चौथे सीजन की निराशाजनक शुरुआत की थी। उसने शुरुआत सात में से सिर्फ एक मैच जीता था और इस कारण उसके मुख्य कोच रेने मुलेस्टीन ने इस्तीफा भी दे दिया था. उनके जाने के बाद इंग्लैंड के पूर्व गोलकीपर डेविड जेम्स बतौर मुख्य कोच उसके साथ जुड़े और टीम को एक नया आत्मविश्वास दिया. इसके बाद टीम ने चार मैचों में से सात अंक जुटाए और साथ ही अपनी लय हासिल की.

गोवा की टीम अभी 16 अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर है और इस साल लीग में उसके डिफेंस ने अच्छा खेल नहीं दिखाया है. कोच ने यह स्वीकार किया है कि उनका डिफेंस मुश्किल क्षणों मे बिखर जाता है लेकिन उनके मुताबिक उनकी टीम की आक्रमण पंक्ति का कोई जवाब नहीं है. लोबेरा ने कहा कि हम अपनी आक्रामक शैली को नहीं छोड़ेंगे. हम जब मैदान पर उतरेंगे तो अपनी रक्षापंक्ति के संतुलन को बनाए रखने का प्रयास करेंगे.

मैच की जगह

जमशेदपुर एफसी बनाम दिल्ली डायनामोज- जमशेदपुर

केरला ब्लास्टर्स बनाम एफसी गोवा- कोच्चि

मैच का समय

जमशेदपुर एफसी बनाम  दिल्ली डायनामोज  - शाम 5:30 बजे से

केरला ब्लास्टर्स बनाम एफसी गोवा - रात आठ बजे

यहां देखें मैचों का लाइव प्रसारण:-

हिंदी के लिए- स्टार स्पोर्टस2 (हिंदी)/HD

इंग्लिश के लिए - स्टार स्पोर्टस2/HD

लाइव स्ट्रीमिंग

सभी मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो रही है.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरी सीरीज में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi