S M L

आईएसएल 2017: एटीके को हराकर बेंगलुरु एफसी टॉप पर बरकरार

बेंगलुरु एफसी ने मैच में एटीके को घरेलू मैदान पर 2-0 से हराकर तालिका में 27 अंकों के साथ शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली

Updated On: Feb 04, 2018 10:10 AM IST

Bhasha

0
आईएसएल 2017: एटीके को हराकर बेंगलुरु एफसी टॉप पर बरकरार

बेंगलुरु एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के मैच में  एटीके को घरेलू मैदान पर 2-0 से हराकर तालिका में 27 अंकों के साथ शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली.

आईएसएल इतिहास में पहली बार लगातार चौथी हार के कारण दो बार की चैंपियन को सत्र में आगे के अभियान के लिए करारा झटका लगा है. एटीके के 13 मैच में 12 अंक है.

पहले हाफ के तीसरे मिनट में मेजबान टीम को करार झटका लगा. उसके कप्तान जोर्डी मोंटेल ने आत्मघाती गोल करते हुए उसे 0-1 से पीछे कर दिया.

इसके बाद 80 मिनट तक दोनों टीमों के बीच गेंद पर हावी रहने की जबरदस्त प्रतिस्पर्धा चली. इस दौरान एटीके कई बार बराबरी के गोल के करीब आई लेकिन किस्मत ने उसका साथ नहीं दिया. दस खिलाड़ियों के साथ खेल रही बेंगलुरु को 83वें मिनट में एक और सफलता तब मिली, जब मीकू ने गोल करते हुए अंतर को 2-0 कर दिया.

पहले हाफ की शुरुआत में ही एक नाटकीय घटनाक्रम हुआ. खेल शुरू होने की सीटी बजने के साथ ही तीसरे मिनट में मेजबान टीम को करारा झटका लगा. उसके सेंट्रल डिफेंडर जोडीर् मोंटेल ने आत्मघाती गोल करते हुए उसे 0-1 से पीछे कर दिया. इसके बाद एटीके ने कई अच्छे मूव बनाए, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली. 16वें मिनट में जयेश राणे काफी करीब से गोल करने का मौका चूक गए.

एटीके को जो फायदा मिलना चाहिए था, वह उठा नहीं पा रही थी. कारण बेंगलुरू का डिफेंस काफी सचेत हो गया था. एटीके को उम्मीद भी नहीं थी कि मीकू और एरिट पाटार्लू ने 83वें मिनट में एक अच्छा मूव बनाते हुए अपनी टीम को आगे कर दिया. अपनी टीम के खिलाफ पहला गोल करने वाली जोडीर् ने हालांकि गोल बचाने की भरपूर कोशिश की लेकिन आज उनका दिन नहीं था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi