Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

आईएसएल 2017 : बेंगलुरु ने पुणे को उसके घर में 3-1 से हराया

 पहले स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है बेंगलुरु ने

FP Staff Updated On: Dec 14, 2017 10:47 PM IST

0
आईएसएल 2017 : बेंगलुरु ने पुणे को उसके घर में 3-1 से हराया

बेंगलुरु एफसी ने गुरुवार को मेजबान एफसी पुणे सिटी को 3-1 से हराते हुए इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में 10 टीमों की तालिका में पहले स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. एफसी पुणे सिटी 56वें मिनट के बाद से 10 खिलाड़ियों के साथ खेल रही थी जिसका लाभ बेंगलुरु एफसी ने उठाया.

श्री छत्रपति शिवाजी स्पोटर्स काम्पलेक्स स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पहली बार आईएसएल में खेल रही बेंगलुरु की टीम के लिए उसके वेनेजुएलियाई स्ट्राइकर मिकू ने दो और कप्तान सुनील छेत्री ने एक गोल किए. मिकू द्वारा 64वें मिनट में किए गए गोल की मदद से बेंगलुरु ने पहले तो बराबरी की और फिर 78वें मिनट में किए गए गोल की मदद से बढ़त ले ली. छेत्री ने अंतिम मिनट मे एक और गोल करते हुए अपनी टीम के लिए पूरे तीन अंक सुनिश्चित कर दिए. आदिल खान द्वारा एक बेहतरीन फ्लाइंग हेडर के जरिए बढ़त लेने वाली पुणे की टीम 14 मिनट में दो गोल खाते हुए बैकफुट पर आ गई.

पुणे के खिलाड़ी बलजीत सिंह साहनी को 56वें मिनट में दूसरा पीला कार्ड दिखाया गया और वह मैदान से बाहर जाने को मजबूर हुए. यहां तक मेजबान टीम खेल पर हावी थी. उसने अपना गोल 35वें मिनट में कर दिया था और इस अंतर को बरकरार भी रखा था, लेकिन साहनी का बाहर जाना मानो उसके खराब दौर की शुरुआत बन गई.

घर में अभी तक खराब प्रदर्शन करने वाली एफसी पुणे सिटी ने एक बार फिर अपने दर्शकों को निराश किया. पुणे ने घर में खेले गए चार मैचों में से तीन में हार झेली है. बेंगलुरू एफसी के अंकतालिका में 12 अंक हैं और वह पहले स्थान पर है, जबकि पुणे चौथे स्थान पर है. उसके नौ अंक हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi