S M L

आईएसएल 2017 : जीत की हैट्रिक लगाकर दमदार वापसी करना चाहेगी एटीके

एटीके को अपने मैदान पर करना होगा गोवा एफसी की कड़ी चुनौती का सामना

FP Staff Updated On: Jan 02, 2018 07:03 PM IST

0
आईएसएल 2017 : जीत की हैट्रिक लगाकर दमदार वापसी करना चाहेगी एटीके

इस सत्र में खराब शुरुआत करने वाली एटीके इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में अपने घरेलू मैदान पर जीत की हैट्रिक लगाकर टूर्नामेंट में दमदार वापसी करना चाहेगी. लेकिन लगातार दो मैच में सफलता के साथ जीत की राह पर लौटी एटीके के सामने बुधवार को एफसी गोवा के रूप में कड़ी चुनौती होगी.

मौजूदा विजेता के लिए किसी भी लिहाज से यह मैच आसान नहीं होगा, क्योंकि गोवा का इस सीजन में फॉर्म शानदार रहा है. हालांकि गोवा को पिछले मैच में एफसी पुणे सिटी के खिलाफ हार मिली थी. वह अपनी इस हार से सबक लेते हुए जीत की ओर बढ़ना चाहेगी. अगर गोवा की टीम इस मैच को जीत जाती है तो उसके 15 अंक हो जाएंगे जो अंकतालिका में पहले स्थान पर काबिज चेन्नइयन के बराबर होंगे.

एटीके के कोच टेडी शेरिंघम पर टीम को घर में जीत दिलाने का दबाव होगा. उसने अपने आखिरी दो मैचों में दिल्ली डायनामोज और मुंबई सिटी एफसी को मात दी थी. इन दो जीतों के कारण वह सातवें स्थान पर आ गई है. मौजूदा विजेता होने के नाते, उन्हें अपनी लय बरकरार रखने की जरूरत है ताकि वह शीर्ष-4 में बनी रहे.

गोवा के सहायक कोच डेरिक पेरिएरा ने मैच से पहले कहा, ‘कोई दिन मैदान में अच्छा नहीं होता. हमने पुणे के खिलाफ अपने मौकों को नहीं भुनाया. कुछ ऐसे फैसले थे जो हमारे खिलाफ गए थे, लेकिन यह फुटबॉल में होता है और आपको उन्हें भूलना होता है और अपने विजयी रास्ते पर आना होता है. साथ ही अपनी शैली पर बने रहते हुए अच्छी फुटबॉल खेलनी होती है.’

उन्होंने बताया कि गोवा रक्षापंक्ति में सुधार कर रही है और लगातार अभ्यास कर रही है, क्योंकि उनका ध्यान अभी तक आक्रमण पंक्ति पर था. उन्होंने कहा, ‘हमारे लिए यह अहम मैच है क्योंकि हम अलग तरह की फुटबॉल खेलना चाह रहे हैं, लेकिन हम अपनी शैली बरकरार रखेंगे.’

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi