Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

आईएसएल 2017 :  अलफारो ने दिलाई एफसी पुणे को शानदार जीत

आखिरी 16 मिनट में किए गए दो गोल की बदौलत मुंबई सिटी को 2-1 से हराया

FP Staff Updated On: Nov 29, 2017 10:55 PM IST

0
आईएसएल 2017 :  अलफारो ने दिलाई एफसी पुणे को शानदार जीत

उरूग्वे के स्ट्राइकर एमिलियानो अलफारो के आखिरी 16 मिनट में किए गए दो गोल की बदौलत एफसी पुणे सिटी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट में बुधवार को मुंबई सिटी एफसी को 2-1 से पराजित किया.

मुंबई सिटी के लिए बलवंत सिंह ने 15वें मिनट में ही गोल दाग दिया था. इससे मुंबई ने मैच में अधिकतर समय बढ़त बनाए रखी. लेकिन अपने घर में खेल रही पुणे ने लगातार मौके बनाए. हालांकि पहले हाफ में पुणे इन्हें गोल में तब्दील करने में नाकाम रहा.

आखिर में एफसी पुणे को 74वें मिनट में पेनल्टी मिली, जिसे अलफारो ने गोल में बदलने में कोई गलती नहीं की. मुंबई सिटी के राजू गायकवाड़ ने पुणे सिटी के कार्लोस को बॉक्स में गिरा दिया जिस पर मेजबान टीम को पेनाल्टी मिली. जब मैच ड्रॉ की तरफ बढ़ रहा था तब जोनाथन लुका के पास पर अलफारो ने 90वें मिनट में अपना दूसरा गोल दागा जो निर्णायक साबित हुआ.

इस जीत से पुणे को तीन अंक मिले और उसके अब तीन मैचों में छह अंक हो गए हैं. मुंबई सिटी के तीन मैचों में तीन अंक हैं. दोनों टीमों को अपने पहले मैच में हार मिली थी. मुंबई को पहले मैच में बेंगलुरु ने 2-0 से मात दी थी, जबकि दिल्ली डायनामोज ने पुणे को उसके घर में 3-2 से हराया था. हालांकि पुणे ने वापसी करते हुए अपने दूसरे मैच में दो बार की विजेता एटीके को उसके घर में 4-1 से मात दी थी.

मुंबई को हाल ही में अपने घर में खेलने का मौका नहीं मिलेगा. क्योंकि उसे अगला मैच केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ उसके घर कोच्चि में खेलना है. वहीं, पुणे को लगातार दूसरा मैच घर में खेलना है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi