S M L

ISL 2018, Chennaiyin FC vs FC Goa: 1-1 से ड्रॉ रहा दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला

मेजबान गोवा की ओर से नारायण दास और चेन्नइयन की ओर से अनिरुद्ध थापा ने एक-एक गोल किया.

Updated On: Mar 10, 2018 10:56 PM IST

FP Staff

0
ISL 2018, Chennaiyin FC vs FC Goa:  1-1 से ड्रॉ रहा दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला

चेन्नइयन एफसी और एफसी गोवा के बीच शनिवार को खेला गया इंडियन सुपर लीग के पहले लेग का दूसरा सेमीफाइनल 1-1 से ड्रॉ रहा. मेजबान गोवा की ओर से नारायण दास और चेन्नइयन की ओर से अनिरुद्ध थापा ने एक-एक गोल किया.

पहले हाफ तक दोनों टीमें अपना खाता खोलने के लिए जूझती रही, लेकिन किसी को भी सफलता नहीं मिली. हालांकि चेन्नइयन को 22वें मिनट में फ्री किक के रूप में मौका मिला था, लेकिन वे इसे भुना नहीं पाई और गोल करने में असफल रहीं. वहीं 44वें मिनट में ग्रेगोरी ने गेंद पर नियंत्रण किया, लेकिन गेंद टार्गेट में जाने से चूक गई. 64वें मिनट में गोवा ने किया गोल

पहला हाफ गोलरहित रहने के बाद दूसरे हाफ के शुरुआत में भी दोनों टीमों को अपना खाता खोलने में काफी मेहनत करनी पड़ी, लेकिन 63 मिनट तक किसी को भी सफलता नहीं. 64वें मिनट में मेनुअल ने गोल दागकर मेजबान को 1-0 से बढ़त दिला, मेनुअल का ये गोल इस सीजन के सेमीफाइनल का पहला गोल था, क्योंकि इससे पहले वाला सेमीफाइनल गोलरहित ड्रॉ रहा. हालांकि गोवा अपनी इस बढ़त को ज्यादा देर तक बरकरार नहीं पाई और 70वें मिनट में अनिरुद्ध थापा ने गोल कर स्कोर बराबर कर दिया.

रोमांचक मोड़ पर पहुंचा मैच

बराबरी गोल होने पर के दोनों टीमों की कोशिश बढ़त हासिल करने पर थी, लेकिन मैच के अंतिम मिनटों पर कोई भी टीम बढ़त हासिल नहीं कर पाई. 4 मिनट के इंजुरी समय में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच काफी बहस भी देखने को मिली.

फोटो साभार : चेन्नइयन एफसी

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi