S M L

आईएसएल 2017-18: प्रीयोरी के एक मात्र गोल से जीता जमशेदपुर

मेजबान जमशेदपुर ने वेलिंग्टन प्रीयोरी के एक मात्र गोल की बदौलत नॉर्थईस्ट यूनाइडेट एफसी को हराकर प्लेआॅफ में अपनी दावेदारी मजबूत कर ली है

FP Staff Updated On: Feb 11, 2018 10:01 AM IST

0
आईएसएल 2017-18: प्रीयोरी के एक मात्र गोल से जीता जमशेदपुर

इंडियन सुपर लीग के चौथे सीजन में शनिवार को खेले गए मुकाबले में जमशेदपुर एफसी ने नॉर्थ ईस्ट यूनाइडेट एफसी को हरा दिया और इसी के साथ जमशेदपुर ने प्लेआॅफ में अपनी दावेदारी मजबूत कर ली है. जमशेदपुर एफसी 25 अंको से साथ तालिका में तीसरे स्थान पर है, वहीं नॉर्थ ईस्ट यूनाइडेट लगातार अपने खराब प्रर्दशन के कारण 11 अंको के साथ नवें पायदान पर बनी हुई है. जमशेदपुर के जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले मुकाबले में मेजबान टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और मैच का एक मात्र गोल वेलिंग्टन प्रीयोरी ने किया. मेजबान जमशेदपुर की घर में ये तीसरी जीत है. इससे पहले उसने केरला ब्लास्टर्स और दिल्ली डायनामोज को मात दी थी.

हालांकि मैच के पहले हाफ में कोई भी टीम गोल नहीं कर पाई और पहला हाफ खत्म होने तक स्कोर 0-0 रहा, लेकिन दूसरे हाफ में जमशेदपुर ने मेहमान टीम पर अपना दबदबा बनाना शुरू किया और लगातार आक्रामण किया और 51वें मिनट में उसे सफलता मिली. 51वें मिनट में प्रायोरी ने गोल कर अहम बढ़त हासिल की, जिसे मेजबान ने अंत तक कायम रखा.

हालांकि जमशेदपुर एफसी के लिए आगे की राह आसान नहीं होगी, क्योंकि उसके लिए मुंबई सिटी एफसी और एफसी गोवा की चुनौतियां इंतजार कर रही है, जो कभी भी मैच का पासा पलट सकते हैं. तालिका में बेंगलुरु एफसी 33 अंकों के साथ शीर्ष पर है, वहीं पुणे सिटी और जमशेदपुर 25-25 अंकों के साथ क्रमश: दूसरे और तीसरे स्थान पर है, वहीं चेन्नई 23 अंको के साथ चौथे स्थान पर है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi