S M L

आईएसएल 2017-18 : एटीके पर बड़ी जीत से गोवा सेमीफाइनल के करीब पहुंचा

एफसी गोवा ने ने दर्ज की एटीके पर अपनी पहली जीत

FP Staff Updated On: Feb 28, 2018 11:10 PM IST

0
आईएसएल 2017-18 : एटीके पर बड़ी जीत से गोवा सेमीफाइनल के करीब पहुंचा

एफसी गोवा को अगर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट के प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को कायम रखना था तो उसे बुधवार को अपने घरेलू मैदान पर एटीके पर हर हाल में जीत दर्ज करने की जरूरत थी. एफसी गोवा की टीम ये करने में कामयाब रही. मैनुएल लैनजारोटे के दो गोल से एफसी गोवा ने एटीके पर 5-1 की जीत से सेमीफाइनल स्थान हासिल करने के करीब कदम बढ़ा दिया. एटीके पहले ही अंतिम चार की दौड़ से बाहर हो चुकी है.

इस जीत से गोवा एफसी के 17 मैचों में 27 अंक हो गए हैं, जिससे वह जमशेदपुर एफसी से एक अंक ऊपर है जिनके खिलाफ उन्हें चार मार्च को अपना अंतिम लीग मैच खेलना है. अब गोवा की टीम ड्रॉ खेलकर भी सेमीफाइनल में पहुंच सकती है जिससे उसके 28 अंक हो जाएंगे और वह चौथे स्थान पर रहेगी. वहीं जमशेदपुर भी नॉकआउट दौड़ में बरकरार है. लेकिन इसके लिए उसे गोवा की टीम पर जीत दर्ज करने की जरूरत है.

एफसी गोवा के लिए लैनजारोटे ने दागे दो गोल 

यह एफसी गोवा की एटीके पर पहली जीत है. मेजबान टीम ने मैच के ज्यादातर हिस्से में दबदबा बनाए रखा. गोवा के लिये सर्गियो जस्टे ने 10वें मिनट में, लैनजारोटे ने 15वें और 21वें मिनट में, फेरान कोरोमिनास ने 64वें मिनट में और मार्क ने 90वें मिनट में गोल दागे. एटीके के लिए एकमात्र गोल रॉबी कीन ने 87वें मिनट में दागा.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi