S M L

आईएसएल 2017-18 : ड्रॉ ने चेन्नइयन और केरला ब्लास्टर्स का बिगाड़ा गणित

गोलरहित ड्रॉ खेलकर अपनी आगे की राह मुश्किल कर ली दोनों टीमों ने

Updated On: Feb 23, 2018 10:42 PM IST

FP Staff

0
आईएसएल 2017-18 : ड्रॉ ने चेन्नइयन और केरला ब्लास्टर्स का बिगाड़ा गणित

चेन्नइयन एफसी और केरला ब्लास्टर्स ने शुक्रवार को गोल करने के कई मौके गंवाए और इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का कोच्चि में खेला गया यह मैच आखिर में गोलरहित ड्रॉ खेलकर अपनी आगे की राह मुश्किल कर ली.

चेन्नई की टीम यह मैच जीतकर सीधे सेमीफाइनल में पहुंच सकती थी, लेकिन ड्रॉ के कारण अब उसे अपने अंतिम दौर के मुकाबले तक इंतजार करना होगा. हालांकि अगला मैच ड्रॉ खेलकर 2015 की यह चैंपियन टीम अंतिम-चार में स्थान पक्का कर सकती है.

दूसरी ओर केरल के लिए अपने दोनों मैच जीतने जरूरी थे, लेकिन ड्रॉ ने उसका गणित बिगाड़ दिया है और अब उसका आगे बढ़ना लगभग नामुमकिन हो गया है. केरल 25 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है, जबकि चेन्नई 29 अंकों के साथ तीसरे पर बना हुआ है. एफसी पुणे सिटी के भी 29 अंक हैं, लेकिन गोल अंतर में वह बेहतर स्थिति में है.

इस मैच में दोनों टीमों के हिस्से कई असाधारण मौके आए, लेकिन दोनों उन्हें भुना नहीं सकीं. केरल को तो एक पेनाल्टी भी मिली, लेकिन करेज पेक्सन बेहतरीन फॉर्म में होने के बाद भी करनजीत सिंह को छका नहीं सके. करनजीत ने जहां चेन्नई को गोल खाने से बचाया, वहीं केरल के गोलकीपर पाल राच्बुका ने भी कई बेहतरीन बचाव किए.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi