S M L

आईएसएल 2017-18: कप्तान मेलिसन के गोल से ड्रॉ करवाने में सफल रही चेन्नईयन एफसी

59वें मिनट में दिल्ली की टीम गोल करने में सफल रही. मेजबान दिल्ली के कालू ऊंचे ने गोल कर अपनी टीम को 1-0 से बढ़त दिलाई

Updated On: Feb 12, 2018 09:32 AM IST

FP Staff

0
आईएसएल 2017-18: कप्तान मेलिसन के गोल से ड्रॉ करवाने में सफल रही चेन्नईयन एफसी

इंडियन सुपर लीग के चौथे संस्करण में चेन्नईयन एफसी और दिल्ली डायनामोज के बीच जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम पर खेला गया मुकाबला ड्रॉ रहा. चेन्नईयन एफसी के कप्तान मेलिसन अल्वेस इस मुकाबले का गोल करवाने से सफल रहे और इसी के साथ दिल्ली की टीम तालिका में 8 अंकों के साथ सबसे आखिरी पायदान आ गई है वहीं 24 अंकों के साथ शीर्ष 4 में बरकरार है.

मुकाबले का पहला हाफ में दोनों टीमों ने संघर्ष किया, लेकिन किसी को भी सफलता नहीं मिली. लीग की सबसे कमजोर टीम दिल्ली ने शीर्ष 4 टीमों में शामिल चेन्नई को अच्छी टक्कर दी और पहले हाफ तक उनके आक्रामण को गोल में बदलने नहीं दिया. 59वें मिनट में दिल्ली की टीम गोल करने में सफल रही. मेजबान दिल्ली के कालू ऊंचे ने गोल कर अपनी टीम को 1-0 से बढ़त दिलाई. हालांकि वे इस बढ़त को बरकरार नहीं रख पाए और मेहमान टीम के कप्तान मेलिसन अल्वेस ने मैच के 81वें मिनट में गोल करके मुकाबला ड्रॉ करवा दिया.

दिल्ली की टीम को अभी तक इस लीग में 13 मुकाबलों में से सिर्फ 2 में ही जीत नसीब हुई है, वहीं दो मुकाबले ड्रॉ और नौ में हार का सामना करना पड़ा. चेन्नई की टीम ने 14 में से 7 में जीत दर्ज की है, वहीं तीन ड्रॉ और 4 में हार का सामना करना पड़ा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi