S M L

आईएसएल 2017-18: आखिरी लम्हों में किए गोल से चेन्नइयन जमशेदपुर के साथ खेला ड्रॉ

दूसरे मुकाबले में मुंबई ने एटीके को मात देकर खुद को प्लेऑफ की दौड़ में बनाए रखा है

Updated On: Feb 19, 2018 09:53 AM IST

FP Staff

0
आईएसएल 2017-18: आखिरी लम्हों में किए गोल से चेन्नइयन जमशेदपुर के साथ खेला ड्रॉ
Loading...

स्थापन्न खिलाड़ी मोहम्मद रफी के आखिरी क्षणों में किए गए गोल के बूते चेन्नइयन एफसी ने इंडियन सुपर लीग फुटबॉल मैच में जमशेदपुर एफसी से 1-1 से ड्रॉ खेला.

वेलिंगटन प्रियोरी ने मैच के 32वें मिनट में गोलकर जमशेदपुर को बढ़त दिला दी. जमशेदपुर की टीम मैच के अंतिम क्षणों तक इस बढ़त को कायम रखने में सफल रही.

लेकिन जब लग रहा था की मैच चेन्नइयन के हाथ से निकल रहा है तभी रफी ने 89वें मिनट में हेडर से गोल कर स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया.

इस मैच के बाद चेन्नइयन की टीम 28 अंक के साथ तालिका में तीसरे पायदान पर है तो वहीं जमशेदपुर की टीम 26 अंक के साथ चौथे पायदान पर. प्लेऑफ से पहले दोनों टीमों के दो-दो मैच बचे हैं.

एटीके बनाम  मुंबई सिटी एफसी

वहीं दूसरे मुकाबले में मुंबई सिटी एफसी ने एटीके को मात देकर किसी तरह फ्लेऑफ में खुद को बनाए रखा है. रविवार को विवेकानंद युवा भारती क्रिडांगन में मेजबान एटीके को 2-1 से हराकर खुद को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन के प्लेऑफ की दौड़ में बनाए रखा है. इस जीत के बाद मुंबई के कुल 20 अंक हो गए हैं. वह हालांकि अभी भी सातवें स्थान पर काबिज है लेकिन अगर उसने अपने बाकी के तीन मैच जीत लिए और उससे ऊपर काबिज दूसरी टीमों के बीच होने वाले मैचों के परिणाम अप्रत्याशित रहे तथा किस्मत ने कुछ हद तक उसका साथ दिया तो वह प्लेऑफ तक का सफर तय कर सकती है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi