S M L

आईएसएल 2017-18: बेंगलुरु का सेमीफाइनल के टिकट का इंतजार हुआ लंबा

बेंगलूरु एफसी ने पुणे एफसी के साथ सीजन का पहला ड्रॉ खेला

FP Staff Updated On: Feb 17, 2018 10:36 AM IST

0
आईएसएल 2017-18: बेंगलुरु का सेमीफाइनल के टिकट का इंतजार हुआ लंबा

बेंगलूरु एफसी के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ के बाद पुणे एफसी ने इंडियन सुपर लीग प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार रखी है. पुणे के कोच रांको पोपोविच इस नतीजे से खुश होंगे क्योंकि उनकी टीम 29 अंक लेकर दूसरे स्थान पर बरकरार है. बेंगलूरु पहले ही प्लेऑफ में जगह बना चुका है और 34 अंक लेकर शीर्ष पर है.

यह ड्रॉ बेंगलुरु का सीजन का पहला ड्रॉ था. श्री कांतिरावा स्टेडियम में उसने एफसी पुणे सिटी को 1-1 की बराबरी पर रोक दिया. बेंगलुरू की टीम सीजन में पहले ड्रॉ से मायूस जरूर होगी लेकिन इस ड्रॉ का ज्यादा फर्क पुणे की टीम पर पड़ा होगा. इस मैच से दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला. बेंगलुरू के 16 मैचों से 34 अंक हो गए हैं जबकि पुणे के इतने ही मैचों से 29 अंक हो गए हैं.

पुणे ने पहला गोल करते हुए बढ़त हासिल कर ली इसके बाद उन्होंने इस बढ़त को बनाकर रखने की कोशिश की लेकिन वह कुछ कर नहीं पाए. 75वें मिनट में बेंगलुरु के मीकू ने गोल किया और मैच को बराबरी पर ला दिया. यह गोल मैच का आखिरी गोल साबिक हुआ. इसके बाद दोनों टीमें गोल नहीं कर पाई. पुणे अगर यह मैच जीत जाती तो उसका सेमीफाइनल में पहुंचना तय था, लेकिन अब उसे अगले मैच का इंतजार करना होगा. साथ ही पुणे की टीम इस मैच को जीतकर पहले चरण के मुकाबले में बेंगलुरू के हाथों मिली 2-3 की हार का भी हिसाब बराबर कर लेती, लेकिन मीकू ने उसकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi