S M L

आईएसएल 2017-18 : बेंगलुरु एफसी ने जीत के साथ किया लीग चरण के अपने अभियान का अंत

अपने अंतिम लीग मैच में केरला ब्लास्टर्स पर 2-0 से जीत दर्ज की बेंगलुरु एफसी ने

Updated On: Mar 01, 2018 10:52 PM IST

FP Staff

0
आईएसएल 2017-18 : बेंगलुरु एफसी ने जीत के साथ किया लीग चरण के अपने अभियान का अंत
Loading...

बेंगलुरु एफसी ने दूसरे हाफ के इंजुरी टाइम में दनादन दो गोल दागकर केरला ब्लास्टर्स को गुरुवार को अपने मैदान पर 2-0 से हराकर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में अपनी लय बनाए रखी. बेंगलुरु एफसी पहले ही चौथे सीजन के प्लेऑफ में पहुंच चुका है और ये उसका अंतिम लीग मैच था. केरला ब्लास्टर्स आगे जाने की होड़ से बाहर हो गया था, ऐसे में उसका प्रयास मैच जीतकर सम्मान बचाने का था, लेकिन बेंगलुरु एफसी ने ये मौका भी छीन लिया.

जब लग रहा था कि मैच नीरस गोलरहित ड्रॉ पर छूटेगा तब बेंगलुरु ने अंतिम क्षणों में खेल के दौरान गंवाए गए कुछ मौकों की भरपाई करके चंद सेकेंड के अंदर दो गोल कर दिए. पहले वेनेजुएला के मीकू ने डेनियल सेगोविया के पास पर गोल करके कुछ मिनट पहले की चूक की भरपाई की. केरला अभी जवाबी हमला करने के बारे में सोच पाता कि उदांता सिंह ने डेमास डेलगाडो के पास को गोल में बदल दिया.

पिछले आठ में से सात मैच जीते बेंगलुरु ने

इस तरह बेंगलुरु ने अपना अजेय अभियान भी जारी रखा और जीत के साथ लीग चरण के अपने अभियान का अंत किया. बेंगलुरु ने अपने पिछले आठ में से सात मैच जीते हैं. उसके 18 मैचों में 40 अंक हैं और वह अंकतालिका में शीर्ष पर रहा.

गोवा और जमशेदपुर के बीच मैच से तय होगा चौथा स्थान 

केरला ब्लास्टर्स ने 18 मैचों में 25 अंक के साथ अपने अभियान का अंत किया. अभी वह छठे स्थान पर है, लेकिन मुंबई सिटी एफसी अपना अंतिम मैच जीतकर उसे सातवें स्थान पर खिसका सकता है. एफसी गोवा के 27 अंक हैं, जबकि जमशेदपुर के 26 अंक हैं. एेसे में प्लेऑफ का चौथा स्थान किसे मिलेगा यह गोवा और जमशेदपुर के बीच होने वाले मैच से तय होगा. अगर गोवा जीता या फिर मुकाबला ड्रॉ रहा तो वही आगे जाएगा, जबकि हार की स्थिति में जमशेदपुर का रास्ता साफ हो जाएगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi