S M L

हांन्गकांन्ग पर भारत की लगातार दूसरी जीत, प्यारी खाका ने दागा विजयी गोल

भारतीय महिला टीम अब 27 और 30 जनवरी को इंडोनेशिया के खिलाफ मैत्री मैच खेलेगी

Updated On: Jan 24, 2019 09:17 AM IST

FP Staff

0
हांन्गकांन्ग पर भारत की लगातार दूसरी जीत, प्यारी खाका ने दागा विजयी गोल

न्गकांन्ग के दौरे पर गई भारतीय महिला फुटबॉल टीम ने बुधवार को अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की.  उसने दूसरे मैच में मेजबान टीम को 1-0 से शिकस्त दी. अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) की रिपोर्ट के मुताबिक, मैच का एकमात्र गोल भारत की प्यारी खाका ने 68वें मिनट में किया. इसी के साथ भारतीय महिलाओं ने इस दौरे का अंत जीत के साथ किया.

भारत ने सोमवार को पहले मैच में हांन्गकांन्ग को 5-2 से हराया था. भारतीय टीम अब दो अभ्यास मैत्री मैच खेलने के लिए इंडोनेशिया जाएगी. भारतीय महिला टीम अब 27 और 30 जनवरी को इंडोनेशिया के खिलाफ मैत्री मैच खेलेगी.

दूसरे मैच में बुधवार को भारतीय टीम ने अच्छी शुरुआत की और टीम की फॉरवर्ड डेंगमेई ग्रेस, इंदुमति और अंजु तमांग ने कुछ अच्छे आक्रमण किए. 17वें मिनट में भारतीय टीम को फ्री किक मिली लेकिन रत्नबाला देवी के 18 गज यार्ड की दूरी से लगाए गए शॉट को हांन्गकांन्ग के डिफेंस ने रोक लिया. इस मैच में हांन्गकांन्ग की गोलकीपर यूयेन कि ने कुछ शानदार बचाव किए और भारत के कई प्रयासों को नाकाम किया. पहले हाफ में दोनों टीमें गोल नहीं कर सकीं.

दूसरे हाफ में भारतीय टीम ने बदलाव करते हुए प्यारी को मैदान पर उतारा. उन्होंने आते की लगातार आक्रमण किए. 68वें मिनट में संजू ने प्यारी को पास दिया जिसे उन्होंने नेट में डाल भारत को 1-0 से आगे कर दिया. उनका यह गोल विजयी गोल साबित हुआ और भारत ने दूसरी जीत हासिल की.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi