S M L

इंडियन सुपर लीग : पहले मैच में पूरे अंक नहीं ले सका चैंपियन एटलेटिको डी कोलकाता

केरला ब्लास्टर्स के साथ मैच गोलरहित बराबरी पर छूटा

Updated On: Nov 17, 2017 10:44 PM IST

FP Staff

0
इंडियन सुपर लीग : पहले मैच में पूरे अंक नहीं ले सका चैंपियन एटलेटिको डी कोलकाता

गत चैंपियन एटलेटिको डी कोलकाता (एटीके) और केरला ब्लास्टर्स एफसी के बीच इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का बहुप्रतीक्षित उदघाटन मैच शुक्रवार को कोच्चि में गोलरहित बराबरी पर छूटा.

मेजबान केरला ब्लास्टर्स ने पहले हाफ में कुछ अच्छे मौके बनाए, लेकिन वह गत चैंपियन एटलेटिको डी कोलकाता था जो वास्तव में गोल करने करीब पहुंचा, लेकिन जोस ब्रांको का दायें पांव से जमाया गया शॉट क्रासबार के ऊपर से बाहर निकल गया. इस मैच से दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला.

इस मैच से पहले आंकड़े एटीके के पक्ष में थे, क्योंकि दो बार की विजेता के खिलाफ  केरला ब्लास्टर्स आठ मैचों में सिर्फ एक बार ही जीती थी. इस कारण उस पर दबाव था, लेकिन 50,000 से अधिक प्रशंसकों के बीच खेलते हुए केरला ने उम्दा शुरुआत की और एटीके को बराबरी पर रोक कर अंक बांटने को मजबूर किया.

इसी मैदान पर पिछले सीजन में एटीके ने केरला को पेनाल्टी शूटआउट में 4-3 से मात देते हुए दूसरी बार आईएसएल का खिताब अपने नाम किया था. हालांकि उस मैच में निर्धारित समय की समाप्ति तक दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर थीं.

लीग की दो दिग्गज टीमों के बीच आक्रामक मैच की उम्मीद थी और ऐसा ही देखने को मिला, हालांकि एटीके मेजबान टीम से ज्यादा आक्रामक दिखी और उसने अधिकतर समय गेंद अपने पास रखी. दोनों टीमों ने मौके तो बनाए, लेकिन उन्हें अंजाम तक पहुंचाने में असफल रहीं.

गत चैंपियन एटलेटिको डी कोलकाता का अगला मैच 26 नवंबर को पुणे सिटी से होगा. जबकि केरला ब्लास्टर्स का अगला मैच 24 26 नवंबर को नई टीम जमशेदपुर एफसी से होगा.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi