S M L

इंडियन सुपर लीग : कोलकाता में होगा फाइनल, पहला मैच कोच्चि में

17 नवंबर को शुरू होगी फ्रेंचाइजी आधारित यह लीग

Updated On: Nov 08, 2017 03:18 PM IST

Bhasha

0
इंडियन सुपर लीग : कोलकाता में होगा फाइनल, पहला मैच कोच्चि में

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे टूर्नामेंट का फाइनल कोलकाता में खेला जाएगा, जबकि उदघाटन मैच कोच्चि में होगा. फ्रेंचाइजी आधारित यह लीग 17 नवंबर को शुरू होगी.

फुटबॉल खेल विकास लिमिटेड (एफएसडीएल) ने गुरुवार को घोषणा की कि आईएसएल 2017-18 का फाइनल कोलकाता में होगा. इसलिए उदघाटन मैच कोच्चि में आयोजित किया जाएगा. पहले यह मैच कोलकाता में होना था.

फाइनल मैच कोलकाता में कराने का फैसला हाल में फीफा अंडर-17 विश्व कप फाइनल की अपार सफलता को देखते हुए किया गया. फाइनल 17 मार्च 2018 को खेला जाएगा. इस लीग के बाकी किसी भी मैचों के कार्यक्रम में बदलाव नहीं किया गया है.

चेन्नइयन एफसी थाइलैंड के सत्र पूर्व शिविर से वापस लौटी

इंडियन सुपर लीग की टीम चेन्नइयन एफसी थाइलैंड के ‘हुआ हिन’ में लगे सत्र पूर्व शिविर से वापस चेन्नई लौट आई. हवाई अड्डे पर 2015 में आईएसएल चैंपियन रही इस टीम के खिलाड़ियों का प्रशंसकों ने गर्मजोशी से स्वागत किया.

थाइलैंड में टीम को तीन अभ्यास मैचों में से दो में शिकस्त झेलनी पड़ी. थाई प्रीमियर लीग की टीम एअर फोर्स सेंट्रल एफसी ने उन्हें 2-0 और थाई पोर्ट एफसी ने उन्हें 3-1 से हराया. हालांकि तीसरे अभ्यास मैच में चेन्नइयन को सफलता मिली और उसने बैकाक यूनाईटेड को 3-0 से हराया. टीम के खिलाड़ी एसडीएटी नेहरू स्टेडियम में प्रशिक्षण शिविर में भाग लेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi