S M L

आईएसएल 2018-19: सत्र की पहली जीत की तलाश में आमने-सामने होंगी मुंबई और पुणे

मुंबई सिटी एफसी और एफसी पुणे सिटी के बीच शुक्रवार को मुकाबला होगा

Updated On: Oct 18, 2018 03:43 PM IST

FP Staff

0
आईएसएल 2018-19: सत्र की पहली जीत की तलाश में आमने-सामने होंगी मुंबई और पुणे
Loading...

अपने शुरुआती दो मैचों में एक हार और एक ड्रॉ के साथ नीचे से दूसरे नंबर पर चल रही मुंबई सिटी एफसी शुक्रवार को इंडियन सुपर लीग आईएसएल के मैच में जब एफसी पुणे सिटी से खेलेगी तो उसकी नजरें सत्र की पहली जीत दर्ज करने पर लगी होंगी. वहीं पुणे एफसी की सत्र की पहली जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी.  मुंबई को पहले मैच में जमशेदपुर एफसी ने 2-0 से हराया, जबकि उसने केरला ब्लास्टर्स से 1-1 से ड्रॉ खेला थे. वहीं पुणे ने पहले मैच में दिल्ली डायनामोस से 1 -1 से ड्रॉ खेला था.

जार्ज कोस्टा की टीम शुक्रवार को अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की कोशिश में होगी जिसके पास पुर्तगाल के पाउलो मचाडो और सेनेगल के मोडोउ सोउगोउ जैसे खिलाड़ी हैं. मुंबई के पास प्रांजल भूमिल जैसे खिलाड़ी भी हैं, जिन्होंने केरल ब्लास्टर्स के खिलाफ मुकाबला में दूसरे हाफ के इंजुरी टाइम में गोल करके मुंबई के सिर से हार का संकट डाला था. इसके बाद मुंबई को जमदेशपुर ने उनके ही घर में हरा दिया. मुंबई के पिछले दोनों ही मुकाबलों में मिडफील्डर का लचर प्रदर्शन उभर कर सामने आया. दोनों ही मुकाबलों में मुंबई ने जब जब आक्रामण की रणनीति अपनाई थी, तब तब उसे अपने मिडफील्डर का साथ नहीं मिला था और गुरुवार को पुणे उसकी इसी कमजोरी का फायदा उठाना चाहेगी.

वहीं पुणे की बात करें तो भले ही वह भी अपने पहले मुकाबले में दिल्ली के खिलाफ आखिरी मिनटों में ही हार का डाल पाई थी, लेकिन पुणे के गोलकीपर विशाल कैथ को चकमा देना शायद मुंबई के लिए मुश्किल होगा. वहीं मुंबई के जैसे प्राजंल भूमिल हैं, वैसे ही पुणे के पास डिएगो कालोर्स है, जो आखिरी के मिनटों में काफी अटैकिंग हो जाते हैं. डिएगो ने दिल्ली के खिलाफ 88वें मिनट में पुणे के लिए बराबरी का गोल दागा था.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi