S M L

भारत की मेंस फुटबॉल टीम की एशियन गेम्स में एंट्री तय, वीमन टीम को अभी नहीं मिली हरी झंडी

इसी साल इंडोनिसिया के शहर जकार्ता में आयोजित होंगे एशियन गेम्स

Updated On: Jun 18, 2018 10:46 AM IST

Bhasha

0
भारत की मेंस फुटबॉल टीम की एशियन गेम्स में एंट्री तय, वीमन टीम को अभी नहीं मिली हरी झंडी

भारतीय पुरूष फुटबाल टीम को जकार्ता में होने वाले  में खेलने की अधिकारिक पुष्टि मिल गयी जबकि महिलाओं टीम को अब भी हरी झंडी का इंतजार है.

पुरूष टीम के राष्ट्रीय कोच स्टीफन कांस्टेन्टाइन ने कुछ दिन पहले इंटरकांटिनेंटल कप के दौरान सरकार से टीम को इन खेलों में भेजने की अपील की थी.

एआईएफएफ से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा, ‘अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ ने अधिकारिक पुष्टि की है. पुरूष टीम निश्चित रूप से खेलों में भाग लेने जा रही है लेकिन महिला टीम को अब भी हरी झंडी का इंतजार है.’

कांस्टेन्टाइन ने कहा था, ‘ हमें ज्यादा से ज्यादा मैच खेलने चाहिए और अगर सरकार सुन रही है तो हमें एशियन गेम्स के लिये भेज दीजिए. यह अंडर -23 का टूर्नामेंट है और हमारी इस टीम में 11 खिलाड़ी ऐसे हैं जो 23 साल से कम उम्र के हैं. खिलाड़ियों को एशियाई खेलों में खेलने से काफी फायदा होगा.’

कांस्टेन्टाइन जुलाई में शिविर लगाएंगे. इंटरकांटिनेंटल कप का आयोजन 2019 एएफसी एशियाई कप की तैयारियों के लिए किया गया था. भारत को इस महाद्वीपीय टूर्नामेंट में ग्रुप ए में मेजबान संयुक्त अरब अमीरात, थाईलैंड और बहरीन के साथ रखा गया है जो पांच जनवरी से एक फरवरी तक आठ केंद्रों में खेला जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi