S M L

भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरा टी20: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

मंगलवार को शाम सात बजे से शुरू होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी20 मैच

Updated On: Oct 09, 2017 02:03 PM IST

FP Staff

0
भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरा टी20: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के तीन टी20 मैचों की सीरीज को दूसरा टी20 मंगलवार को खेला जाएगा. यह मैच गुवाहाटी के बारसपारा स्टेडियम में खेला जाएगा. गुवाहाटी में सात साल बाद कोई इंटरनेशनल क्रिकेट मैच होने जा रहा है. इससे पहले इस शहर ने 28 नवंबर, 2010 को भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए वनडे मैच की मेजबानी की थी.

असम क्रिकेट संघ (एसीए) का कार्यालय भी नेहरू स्टेडियम से हटकर अब बारसपारा स्टेडियम शिफ्ट हो गया है. इस स्टेडियम में 37,000 दर्शकों के बैठने की क्षमता है. मैच के टिकट पहले ही बिक चुके हैं और अभी भी इनकी भारी मांग है. मैच से पहले मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल स्टेडियम का औपचारिक उद्घाटन करेंगे. इसमें राज्यपाल जगदीश मुखी समेत कई जानी मानी हस्तियां मौजूद होंगी.

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, रांची में खेले गए पहले टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को 9 विकेट से हरा दिया था. भारत को जीत के लिए 6 ओवर में 48 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला था जिसे उसने 1 विकेट खोकर 5.3 ओवर में 49 रन बनाकर हासिल कर लिया. यह टी20 क्रिकेट में भारत की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार 7वीं जीत थी.

लाइव टेलीकास्ट

इस मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्टस1/hd पर शाम 7 बजे से होगा. मैच नागपुर में खेला जाएगा.

लाइव स्ट्रीमिंग

सभा मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो रही है.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरी सीरीज में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi