S M L

तो इस कारण बिना दर्शक और मीडिया के खेला जाएगा भारत-ओमान का फ्रेंडली मैच!

दोनों मुख्य कोचों ने बंद दरवाजों के पीछे यह मैच खेलने का फैसला किया है

Updated On: Dec 26, 2018 07:00 PM IST

Bhasha

0
तो इस कारण बिना दर्शक और मीडिया के खेला जाएगा भारत-ओमान का फ्रेंडली मैच!

अपनी रणनीति का खुलासा नहीं करने की कवायद में भारत और ओमान एएफसी एशियाई फुटबाल टूर्नामेंट से पहले अपना आखिरी मैत्री मैच गुरुवार को यहां दर्शकों और मीडिया की गैरमौजूदगी में खेलेंगे. बनियास स्टेडियम में होने वाले मैच से एक दिन पूर्व भारत के मुख्य कोच स्टीफन कोन्सटेनटाइन ने कहा कि वे यहां आसान मुकाबले खेलने की उम्मीद के साथ नहीं आए हैं. यह मैच आगामी एशियाई कप की भारत की तैयारी का हिस्सा है. दोनों मुख्य कोचों ने बंद दरवाजों के पीछे यह मैच खेलने का फैसला किया है. इस मैच का कोई प्रसारण नहीं होगा तथा दर्शक और मीडियाकर्मी भी स्टैंड में मौजूद नहीं होंगे.

भारत एशियाई कप में अपने अभियान की शुरुआत छह जनवरी को थाईलैंड के खिलाफ करेगा. ओमान के खिलाफ मुकाबले पर कोन्सटेनटाइन ने कहा, ‘यह काफी कड़ा होगा. हम यहां एशिया की शीर्ष टीमों से खेलने आए हैं. हम जोर्डन, चीन जैसी टीमों के खिलाफ खेले. सर्वश्रेष्ठ संभावित तैयारी के लिए हमें इस तरह के मैच खेलने की जरूरत है.’ओमान फीफा रैंकिंग में 82वें जबकि भारत 97वें नंबर की टीम है. भारत पिछली बार ओमान से फीफा विश्व कप रूस 2018 के क्वालीफायर में दो बार भिड़ा था और ओमान दोनों बार जीत दर्ज करने में सफल रहा था.

कोन्सटेनटाइन ने कहा, ‘हम काफी दुर्भाग्यशाली रहे कि बेंगलुरू में पहला चरण हार गए. यह क्वालीफायर में हमारा पहला ग्रुप चरण मैच था लेकिन हमारी टीम में काफी सुधार हुआ है और हमारी टीम अब अधिक युवा है. भारतीय टीम एशियाई कप के लिए अबु धाबी में सबसे पहले पहुंची है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi