S M L

I League: पंजाब के खिलाफ श्रीनगर में ही मुकाबला खेलने पर अड़ा रीयल कश्मीर एफसी

14 फरवरी को पुलवामा हमले के बाद मिनर्व पंजाब ने श्रीनगर में खेलने से किया था मना

Updated On: Mar 07, 2019 08:59 AM IST

FP Staff

0
I League: पंजाब के खिलाफ श्रीनगर में ही मुकाबला खेलने पर अड़ा रीयल कश्मीर एफसी

रीयल कश्मीर एफसी ने बुधवार को कहा कि वे मिनर्वा पंजाब के खिलाफ आई लीग का अपना मैच तभी खेलेगा जबकि इसका आयोजन श्रीनगर में किया जाएगा. यह मैच 18 फरवरी को श्रीनगर में खेला जाना था लेकिन मिनर्वा ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद सुरक्षा कारणों से इस मैच में नहीं खेलने का फैसला किया था.

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ की आपात समिति ने इस मैच का फिर से आयोजन करने का फैसला किया था और  इसका आयोजन भागीदार टीमों और एआईएफएफ के लिये अनुकूल स्थान और समय पर किया जाएगा. रीयल कश्मीर के सह मालिक संदीप चट्टू ने कहा कि उनका क्लब एक या दो दिन में एआईएफएफ को अपनी पसंदीदा तिथि के बारे में सूचित कर देगा लेकिन स्पष्ट किया कि मैच स्थल श्रीनगर ही होगा. उन्होंने पीटीआई से कहा, ‘यह हमारा घरेलू मैच है और यह मैच केवल श्रीनगर में खेला जाएगा. तारीख पर बात की जा सकती है.’

अब देखन यह होगा कि क्या मिनर्वा पंजाब इसके लिए राजी होती है या नहीं और अगर राजी नहीं होती है तो फिर उस पर क्या कार्रवाई की जाएगी.  हांलांकि पुलवामा हमले के बाद सीमी के साथ साथ कश्मीर में तनाव घटने की खबरें हैं तो संभव हैं कि यह मैच कुछ वक्त बाद श्रीनगर में खेला जाए.

( इनपुट भाषा)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi