S M L

I-League: रीयल कश्मीर ने विरोधी टीम पर लगाया बदतमीजी करने का आरोप

गोकुलम केरल एफसी ने इस मामले पर सफाई देते हुए रीयल कश्मीर एफसी पर खराब और गैरजिम्मेदराना व्यवहार का आरोप लगाया

Updated On: Dec 14, 2018 04:47 PM IST

Bhasha

0
I-League: रीयल कश्मीर ने विरोधी टीम पर लगाया बदतमीजी करने का आरोप

रीयल कश्मीर एफसी ने शुक्रवार को गोकुलम एफसी के अधिकारियों पर आईलीग मैच से पहले अभ्यास सुविधाएं मुहैया नहीं करने और खिलाड़ियों तथा टीम से जुड़े लोगों के साथ बदतमीजी और हाथापाई करने का आरोप लगाया. टीम ने पुलिस सुरक्षा की मांग करते हुए कहा कि ऐसा नहीं होने पर वे मैच से हट भी सकते हैं.

इस राष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट में पहली बार खेल रही रीयल कश्मीर ने शानदार शुरुआत की है और टीम फिलहाल तालिका में तीसरे स्थान पर है. शनिवार को उनका सामना तालिका में सातवें स्थान पर काबिज गोकुलम केरल से कोझिकोड के ईएमएस कोर्पोरेशन स्टेडियम में होना है. गोकुलम केरल एफसी ने इस मामले पर सफाई देते हुए रीयल कश्मीर एफसी पर खराब और गैरजिम्मेदराना व्यवहार का आरोप लगाया.

रीयल कश्मीर ने अपने बयान में कहा, ‘केरल के कोझिकोड में आज एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई जहां रीयल कश्मीर एफसी के कोच और दूसरे सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार हुआ. उनके साथ गोकुलम केरल एफसी के अधिकारियों ने हाथापाई भी की.’उन्होंने कहा, ‘प्रोटोकोल की तहत, घरेलू टीम को मैच के दो दिन पहले अभ्यास के लिए मैदान मुहैया कराना होता है. रीयल कश्मीर टीम को इससे वंचित रखा गया. आज सुबह टीम को होटल से मैदान ले जाने के लिए यातायात की सुविधा भी नहीं दी गई और जब खिलाड़ी खुद से वहां पहुंचे तो घरेलू टीम के अधिकारियों ने उन्हें मैदान में जाने से रोक दिया. उनके अधिकारियों ने टीम के सदस्यों से हाथापाई की और कल मैच शुरू होने तक बाहर नहीं निकलने की चेतावनी दी गई.’ उन्होंने कहा, ‘हमारे कोच और सदस्यों के साथ गलत व्यवहार हुआ. हमें पुलिस की सुरक्षा चाहिए और यह आश्वासन चाहिए कि हमारे किसी खिलाड़ी या सदस्य को कुछ नुकसान नहीं पहुंचाया जाएगा.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi