S M L

घाना में पॉपुलर है एकता कपूर का ये शो, शूटिंग देखने पहुंची घाना अंडर 17 फुटबॉल टीम

एकता कपूर का ये शो घाना में 2015 से टेलीकास्ट हो रहा है

FP Staff Updated On: Oct 18, 2017 02:16 PM IST

0
घाना में पॉपुलर है एकता कपूर का ये शो, शूटिंग देखने पहुंची घाना अंडर 17 फुटबॉल टीम

फीफा अंडर-17 विश्व कप में घाना की टीम अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित कर रही है और भारत में इस टीम के कई फैंस भी हैं, लेकिन आपको शायद पता नहीं है कि घाना टीम के खिलाड़ियों को भारत की सबसे अच्छी बात क्या लगती है या ये कहे कि इस टीम के खिलाड़ियों को भारत के बारे में सबसे ज्यादा क्या पसंद है.

चलिए राज पर से पर्दा उठाते हैं. इस टीम को भारत में सबसे ज्यादा पसंद है जी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला एकता कपूर का शो ‘कुमकुम भाग्य’. घाना के खिलाड़ी मुंबई में होने वाले प्रीक्वार्टर मैच से पहले मुंबई स्थित फिल्म सिटी पहुंचे. जहां उन्होंने अपने फेवरेट सीरियल की स्टार कास्ट से मुलाकात की.

ये शो वेस्ट अफ्रीका में काफी मशहूर है और इस शो को स्थानीय भाषा में डब कर के टेलीकास्ट किया जाता है. आपको जानकार हैरानी होगी कि इस शो की टीआरपी बहुत अच्छी आती है. कुमकुम भाग्य के सेट पर पहुंचे घाना के खिलाड़ियों ने कहा कि वह इस सीरियल के एक्टरों के साथ फोटो लेना चाहते थे.

एकता कपूर का ये शो घाना में  2015 से टेलीकास्ट हो रहा है और प्राइम टाइम में दिखाया जाता है. घाना टीम के खिलाड़ी भी इस शो के जबरदस्त फैन है.

घाना टीम ने इस शो की शूटिंग भी देखी, जिसके बाद सभी खिलाड़ी काफी खुश दिखे. मजे की बात ये है कि टीम के खिलाड़ी भी सभी किरदारों को अच्छी तरह पहचान गए. अपने पसंदीदा एक्टर्स को देखने के बाद घाना के खिलाड़ी काफी खुश दिखे और अपनी छुट्टी का दिन उन्होंने अच्छी तरह सेलीब्रेट किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi