S M L

बीमार डिएगो मैराडोना को मिली अस्पताल से छुट्टी...

पेट में अंदरूनी ब्लीडिंग के चलते मैराडोना को होना पड़ा था अस्पताल में भर्ती

Updated On: Jan 05, 2019 11:12 PM IST

FP Staff

0
बीमार डिएगो मैराडोना को मिली अस्पताल से छुट्टी...

अर्जेंटीना के मशहूर पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी डिएगो मैराडोना के फैंस के लिए राहत की खबर है. शुक्रवार को पेट में अंदरूनी ब्लीडिंग की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती हुए मैराडोना को छुट्टी मिल गई है. उनकी बेटी के मुताबिक वह अब स्वस्थ हैं और चिंता की कोई बात नहीं है.

मैक्सिंको में सेकेंड डिवीजन के टीम की कोचिंग के लिए जाने से पहले वब रुटीन चैक-अप के लिए अस्पताल गए थे जहां अंदरूनी ब्लीडिंग की बात सामने आई. रॉयटर के मुताबिक मैराडोना के परिवार से जुड़े एक सूत्र ने बचाया है कि उन्हें अभी कुछ और टेस्ट्स से गुजरना होगा. मैराडोना इससे पहले पिछले साल रूस में खेले गए फीफा वर्ल्ड कप के दौरान भी बीमार पड़ गए थे. उस वरक्त अर्जेंटीना –नाइजीरिया के बीच मुकाबले के दौरान उन्हें मेडीकल हेल्प की जरूरत पड़ी थी. अर्जेंटीना ने वह मुकाबला 2-1 से जीतकर प्री क्वर्टर फाइनल में प्रवेश किया था इसके बाद उसे फ्रांस के हाथो हारकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था.

साल 1986 में अपनी टीम अर्जेंटीना को वर्ल्ड कप जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले मैराडोना को अत्यधिक ड्रग्स के सेवन के चलते साल 2004 में अस्पताल में भर्ती होना रड़ा था. इसके बाद क्यूबा में वेट लॉस के लिए 2005 में उन्होंने पेट का ऑपरेशन भी करवाया था. साल 2007 में ब्यूनस आयर्नस में उन्होंने शराब मुक्ति केंद्र की सेवाएं भी ली थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi