S M L

एक साथ दोनों गर्लफ्रेंड्स से शादी करने पर रोनाल्डिन्‍यो ने दी सफाई

पिछले दिनों चल रही खबर के मुताबिक रोनालडिन्‍यो अगस्‍त में अपनी दोनों गर्लफ्रेंड्स से एक साथ शादी करने जा रहे थे

FP Staff Updated On: May 26, 2018 08:51 PM IST

0
एक साथ दोनों गर्लफ्रेंड्स से शादी करने पर रोनाल्डिन्‍यो ने दी सफाई

ब्राजील के पूर्व स्‍टार फुटबॉलर रोनाल्डिन्‍यो ने एक ही समय में दो महिलाओं से शादी करने की खबर का खंडन करते हुए कहा है कि वह शादी नहीं कर रहे हैं. स्‍पोर्ट्स टीवी को दिए एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने कहा कि पूरी दुनिया मुझे बोल रही है. मैं शादी करने नहीं जा रहा. यह झूठ है.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले आई एक खबर के मुताबिक रोनाल्डिन्‍यो अगस्‍त में एक साथ अपनी दोनों गर्लफ्रेंड्स प्रिस्किला और बीटरिज से शादी करने वाले थें. जिसको इस स्‍टार फुटबॉलर ने सिरे से खारिज कर दिया है. उस रिपोर्ट के मुताबिक यह शादी रियो में एक निजी समारोह में होने वाली थी. रोनाल्डिन्‍यो 2016 से बीटरिज के साथ रिश्‍ते में हैं, लेकिन खबर के मुताबिक उन्‍होंने प्रिस्किला के साथ रिश्‍ते को भी जारी रखा था, जिन्‍हें रोनाल्डिन्‍यो ने कई साल पहले प्रपोज किया था. खबर की माने तो यह फुटबॉलर दिसंबर से अपनी दोनों गर्लफ्रेंड्स के साथ रियो डी जेनेरियो में अपने मैंशन में साथ रह रहा है और उन्‍हें उनके निजी खर्चों के लिए करीब 1500 पाउंड यानी 1.36 लाख रुपए से अधिक देते हैं. गौरतलब है कि इस साल के शुरुआत में ही रोनाल्डिन्‍यो ने अपने शानदार फुटबॉल करियर से संन्‍यास लेने की घोषणा कर दी थी.

यह स्‍टार फुटबॉलर एफसी बार्सिलोना, एसी मिलान और पीएसजी जैसे शीर्ष क्‍लबों के साथ जुड़ा रहा.रोनाल्डिन्‍यो दुनिया के दिग्‍गज मिडफील्‍डर्स में से एक हैं और इन्‍होंने दो बार फीफा वर्ल्‍ड प्‍लेयर ऑफ द ईयर खिताब अपने नाम किया गया है. दो फीफा वर्ल्‍ड कप सहित 97 मैच में अपने देश का प्रतिनिधत्‍व कर चुके रोनाल्डिन्‍यो ने 33 गोल दागे हैं. वह 2002 में वर्ल्‍ड कप विनर टीम ब्राजील का भी हिस्‍सा थे. रोनाल्डिन्‍यो ने 1998 में ब्राजीलियन फुटबॉल क्‍लब के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी और इस क्‍लब के साथ वह 2001 तक रहे. इसके बाद वह पेरिस चले गए. पेरिस रहते हुए यह बार्सिलोना से जुड़े, जहां से इन्‍हें दुनिया भर में पहचान मिली. बार्सिलोना के लिए रोनाल्डिन्‍यो 2003 से 2008 तक खेले.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi