S M L

FIFA World Cup 2018: आखिरकार अर्जेंटीना की टीम से क्यों मिलना चाहते हैं मैराडोना!

फीफा वर्ल्ड कप में अपने मंगलवार को नाइजीरिया के खिलाफ मुकाबला तय करेगा मेसी सी टीम की किस्मत

Updated On: Jun 25, 2018 09:35 AM IST

FP Staff

0
FIFA World Cup 2018: आखिरकार अर्जेंटीना की टीम से क्यों मिलना चाहते हैं मैराडोना!

फीफा वर्ल्ड कप में मेसी की टीम अर्जेटीना अब तक फिसड्डी साबित हुई है लेकिन अब भी उसके नॉक राउंड में क्वालिफाइ करने की उम्मीदें बरकरार हैं. रूस मे खेले जा रहे वर्ल्ड कप में इस साउथ अणेरिकी टीम का आखिरी मुकाबला बचा हुआ है और उससे पहले इस देश के सर्वकालीन महान खिलाड़ी डिएगो मैराडोना ने अर्जेंटीना के खिलाड़ियों के साथ मुलाकात की गुजारिश की है जिससे कि नाइजीरिया के खिलाफ टीम के अंतिम विश्व कप ग्रुप मैच से पहले जूझ रही टीम को प्रेरित किया जा सके.

नॉकआउट में जगह बनाने के लिए अर्जेंटीना को सेंट पीटर्सबर्ग में मंगलवार को होने वाले मैच में नाइजीरिया को हर हाल में हराना होगा.

मैराडोना ने वेनेजुएला के टीवी चैनल टेलेसुर से कहा है, ‘ मैं उनके साथ बैठक करना पसंद करूंगा, (नेरी) पंपीडो, (सर्जियो) गोयोचिया, (क्लाडियो) केनिगिया , (पेड्रो) ट्रोगलियो और डेनियल पासारेला के साथ भी अगर वह आना चाहता है तो और जार्ज वलडानो के साथ भी. ’

1986 में अर्जंटीना को वर्ल्ड चैंपियन बनवाने में अहम भूमिका निभाने वाले मैराडोना को 2010 वर्ल्ड कप में अर्जेंटीना के कोच भी थे. आइस लैंड के खिलाफ मुकाबला ड्रॉ होने और क्रोएशिया के खिलाफ मैच हारने के बाद अर्जेंटीना की हर तरफ आलोचना हो रही है लेकिन किस्मत से इस टीम के पास अब भी नॉक आउट राउंड मे ंजगह बनाने का मौका है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi