S M L

FIFA World Cup 2018 : कोच साउथगेट ने इंग्लैंड के खिलाड़ियों से कहा, 1966 के चैंपियनों से भी बड़े नायक बनने का मौका

साउथगेट ने कहा कि अगर उनकी टीम विश्व कप जीतने में सफल रहती है तो सोशल मीडिया और फुटबॉल के वैश्वीकरण के कारण खिलाड़ी 1966 के चैंपियनों से भी बड़े नायक बन जाएंगे

AFP Updated On: Jul 09, 2018 04:41 PM IST

0
FIFA World Cup 2018 : कोच साउथगेट ने इंग्लैंड के खिलाड़ियों से कहा, 1966 के चैंपियनों से भी बड़े नायक बनने का मौका

इंग्लैंड के कोच गेरेथ साउथगेट ने कहा कि अगर उनकी टीम विश्व कप जीतने में सफल रहती है तो सोशल मीडिया और फुटबॉल के वैश्वीकरण के कारण उनके खिलाड़ी 1966 के चैंपियनों से भी बड़े नायक बन जाएंगे. इंग्लैंड की टीम 28 साल के बाद सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रही है जहां बुधवार को उसका मुकाबला क्रोएशिया से होगा.

साउथगेट ने ब्रिटिश समाचार पत्रों से कहा, ‘मैं उनमें से कुछ खिलाड़ियों से मिला हूं और जानता हूं कि उन्हें किस तरह से सिर आंखों पर बिठाया जाता है. आज के जमाने में तो खिलाड़ियों के महानायक बनने की पूरी संभावना है. अब सोशल मीडिया का जमाना है.’

इंग्लैंड ने जब स्वीडन को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई तभी से देश में फुटबॉल का बुखार चढ़ा हुआ है. स्वीडन पर जीत के बाद सोशल मीडिया पर फुटबॉल का बुखार छाया हुआ था.

वहीं, इंग्लिश मीडिया ने विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने पर गेरेथ साउथगेट की टीम की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि देश की बुधवार की शाम को होने वाली सारी योजनाएं रद हो गई हैं, क्योंकि सभी अंतिम चार में क्रोएशिया से होने वाली टीम की भिड़ंत देखने को बेताब हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi