S M L

FIFA World Cup 2018: ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे ब्रिटिश पॉप स्टार रॉबी विलियम्स

यह कार्यक्रम रूस और सउदी अरब के बीच विश्व कप के उद्घाटन मैच से ठीक पहले होगा

FP Staff Updated On: Jun 11, 2018 05:49 PM IST

0
FIFA World Cup 2018: ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे ब्रिटिश पॉप स्टार रॉबी विलियम्स

ब्रिटिश पॉप स्टार रॉबी विलियम्स मास्को के वजह्निकी स्‍टेडियम में फीफा विश्व कप की ओपनिंग सेरेमनी (उद्घाटन समारोह) में परफॉर्म करेंगे. फीफा और रॉबी विलियम्स के प्रतिनिधियों ने यह जानकारी दी. मशहूर गायक रॉबी विलियम्स रूस की एडा गारीफुलिना के साथ परफार्म करेंगे. यह कार्यक्रम रूस और सउदी अरब के बीच विश्व कप के उद्घाटन मैच से ठीक पहले होगा. ब्राजील के पूर्व स्ट्राइकर रोनाल्डो भी ओपनिंग सेरेमनी का हिस्सा होंगे. रोनाल्डो 1994 और 2002 में विश्व कप जीतने वाली ब्राजील टीम के सदस्य थे.

रॉबी विलियम्स ने एक बयान में कहा कि विश्व कप में परफार्म करना उनके बचपन का सपना था और यह यादगार शो होगा. उनके गीत ‘ पार्टी लाइक अ रशियन ’ ने दो साल पहले यहां काफी विवाद पैदा किया था. इस गीत के बोल में एक नेता के बारे में कहा गया था जो काफी कुछ रूसी राष्ट्रपति व्लादीमिर पुतिन से मिलता था. रॉबी विलियम्स ने हालांकि उस समय ट्विटर पर कहा था कि वह गीत पुतिन के बारे में नहीं है.

रॉबी विलियम्स फुटबॉल को लेकर बेहद उत्साही हैं. उन्होंने रविवार को एक चैरिटी फुटबॉल मैच में इंग्लैंड की अगुआई की थी. इस मैच में मो फराह और उसेन बोल्ट सहित अन्य स्टार्स ने भाग लिया था. रॉबी विलियम्स ने लॉस एंजिलिस में रहने के दौरान एक फुटबॉल टीम ला वाले की स्थापना की थी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi