S M L

FIFA World Cup 2018: हार के बाद चेंजिंग रूम में खिलाडिय़ों को शावर लेने को कहा: जापानी कोच

नासेर चाडली के 94 वें मिनट में दागे गोल की बदौलत बेल्जियम ने 0-2 से पिछड़ने के बाद जोरदार वापसी करते हुए 3-2 से जीत दर्ज की

Updated On: Jul 03, 2018 07:37 PM IST

AFP

0
FIFA World Cup 2018: हार के बाद चेंजिंग रूम में खिलाडिय़ों को शावर लेने को कहा: जापानी कोच

जापान के कोच अकिरा निशिनो ने स्वीकार किया है कि अंतिम 16 के मुकाबले में बेल्जियम के खिलाफ 2-3 की हार के बाद टीम के विश्व कप से बाहर होने से वह काफी निराश हैं. निशिनो ने कहा कि मुझे लगता है कि यह त्रासदी है, लेकिन मुझे इस हार को स्वीकार करना होगा. मैं टूटा हुआ महसूस कर रहा हूं और बेहद निराश हूं. उन्होंने कहा कि हमने काफी अच्छी शुरुआत की, लेकिन अंतिम लम्हों में इस तरह गोल खाने की उम्मीद नहीं थी.

नासेर चाडली के 94 वें मिनट में दागे गोल की बदौलत बेल्जियम ने 0-2 से पिछड़ने के बाद जोरदार वापसी करते हुए 3-2 से जीत दर्ज की.निशिनो ने कहा कि मैंने चेंजिंग रूम में खिलाड़ियों को शावर लेने को कहा, क्येांकि वे स्तब्ध खड़े थे. होटल लौटने के बाद मैं उनसे बात करूंगा.

उन्होंने कहा कि जब हम 2-0 से आगे थे तो मैंने अपने खिलाड़ियों को नहीं बदला , मैं एक और गोल चाहता था , हम खेल को नियंत्रित कर रहे थे लेकिन इस समय बेल्जियम से अपने खेल में सुधार किया जो उन्हें करना ही था. निशिनो ने कहा कि हम शीर्ष खेल दिखा रही बेल्जियम की टीम को हराने के लिए प्रतिबद्ध थे लेकिन अंत में उनकी बराबरी नहीं कर पाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi