S M L

FIFA World Cup 2018 : फ्रांस ‘कैसे भी’ जीते, ग्रीजमैन को होगी खुशी

बेल्जियम के खिलाड़ियों ने सेमीफाइनल में 0-1 से हारने के बाद मैच में फ्रांस की रणनीति की आलोचना की थी

Updated On: Jul 14, 2018 10:42 PM IST

AFP

0
FIFA World Cup 2018 : फ्रांस ‘कैसे भी’ जीते, ग्रीजमैन को होगी खुशी

फ्रांस के फॉरवर्ड एंटोनी ग्रीजमैन ने कहा कि रविवार को फुटबॉल विश्व कप के फाइनल में उनकी टीम कैसे भी जीते, बस जीत मायने रखती है. गौरतलब है कि बेल्जियम के खिलाड़ियों ने सेमीफाइनल में 0-1 से हारने के बाद मैच में फ्रांस की रणनीति की आलोचना की थी. फ्रांस तीसरी बार फीफा विश्व कप के फाइनल में पहुंची है जहां उसका सामना रविवार को पहली बार फाइनल खेलने वाली क्रोएशिया से होगा.

एटलेटिको मैड्रिड के 27 वर्षीय फॉरवर्ड ने मॉस्को के बाहर स्थित फ्रांस के प्रशिक्षण शिविर में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘ मुझे फर्क नहीं पड़ता. मुझे (विश्व कप विजेताओं के लिए मेरी शर्ट पर) स्टार चाहिए. अगर मुझे स्टार मिलता है तो मुझे फर्क नहीं पड़ता कि हम कैसे खेलते हैं.’

वहीं, फ्रांस के मिडफील्डर पॉल पोग्बा ने कहा है कि अभी खिताबी जीत दूर है इसलिए वह ज्यादा खुश या गर्व नहीं करना चाहते क्योंकि काम अभी तक पूरा नहीं हुआ है.  पोग्बा ने कहा,, मैं खुश हूं, लेकिन मैं अभी गर्व नहीं करना चाहता. मैं इंतजार करना चाहता हूं. हमने अभी तक कुछ हासिल नहीं किया है."

उन्होंने कहा, 'यूईएफए यूरोपा लीग का फाइनल मैंने 2017 में मैनचेस्टर युनाइटेड के साथ जीता था. इसके अलावा मैं नहीं जानता कि फाइनल में जीत के क्या मायने होते हैं. चैंपियंस लीग-2015 और यूईएफए यूरो कप-2016 के फाइनल में मैं हार देख चुका हूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi