S M L

FIFA World Cup 2018: छठे खिताब की तलाश में रूस पहुंची ब्राजील की टीम

ब्राजील को ग्रुप-ई में रखा गया है और अपने पहले मैच में ये टीम 17 जून को स्विट्जरलैंड से भिड़ेगी

FP Staff Updated On: Jun 11, 2018 10:02 PM IST

0
FIFA World Cup 2018: छठे खिताब की तलाश में रूस पहुंची ब्राजील की टीम

आत्मविश्वास से भरी ब्राजील की टीम छठी बार फुटबॉल विश्व कप जीतने के लक्ष्य के साथ सोमवार तड़के रूस पहुंची. स्टार फुटबॉलर नेमार और बाकी टीम विएना से स्थानीय समयानुसार सुबह लगभग तीन बजे (ग्रीनविच मानक समय के अनुसार रात 12 बजे) सोच्चि पहुंचे जहां टूर्नामेंट के दौरान टीम का बेस होगा. पांच बार की विजेता ब्राजील की टीम स्विसोटेल रिसॉर्ट में रुकेगी और युग-स्पोर्ट स्टेडियम में अभ्यास करेगी. टीम 12 जून को प्रशंसकों के सामने अभ्यास करेगी.

विश्व कप से पहले अपने अंतिम अभ्यास मैच में मेजबान ऑस्ट्रिया को 3-0 से हराने के बाद ब्राजील की टीम यहां पहुंची. अंतिम अभ्यास मैच में गोल करने वालों में नेमार भी शामिल थे. दुनिया के सबसे महंगे खिलाड़ी नेमार मार्च की शुरुआत में पैर के आपरेशन के बाद पहली बार शुरुआती एकादश का हिस्सा थे. टीम की ओर से बाकी दो गोल गैब्रिएल जीजस और फिलिप कोटिन्हो ने दागे. ऑस्ट्रिया की टीम विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रही है

टूर्नामेंट के लिए ब्राजील को ग्रुप-ई में रखा गया है और अपने पहले मैच में टीम 17 जून को स्विट्जरलैंड से भिड़ेगी. स्विट्जरलैंड के अलावा ग्रुप-ई में कोस्टा रिका एवं सर्बिया मौजूद हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi