S M L

FIFA World Cup 2018 : अर्जेंटीना के अभ्यास के दौरान मेसी की झलक पाने को उमड़े प्रशंसक

दर्शकों को मेसी के मुखौटे, बार्सिलोना और अर्जेंटीना के झंडे के साथ देखा गया

FP Staff Updated On: Jun 13, 2018 06:05 PM IST

0
FIFA World Cup 2018 : अर्जेंटीना के अभ्यास के दौरान मेसी की झलक पाने को उमड़े प्रशंसक

अर्जेंटीना के दिग्गज खिलाड़ी लियोनल मेसी को चाहने वाले दुनिया भर में हैं. उसी का एक नमूना अर्जेंटीना फुटबॉल टीम की विश्व कप की तैयारियों के मद्देनजर बेस कैंप में अभ्यास के दौरान दिखा. अर्जेंटीनी टीम ने सोमवार को एक घंटे के सत्र में भाग लिया, जहां बार्सिलोना के इस खिलाड़ी का प्रशंसकों ने ‘ मेसी, मेसी’ का नारा लगाकर स्वागत किया.

मास्को के दक्षिण पूर्व में स्थित ब्रोनित्सी में लगभग 400 प्रशंसक मेसी की झलक पाने के लिए जुट गए. यहां पहुंचे दर्शकों को मेसी के मुखौटे, बार्सिलोना और अर्जेंटीना के झंडे के साथ देखा गया. अभ्यास सत्र के खत्म होते ही कई युवा प्रशंसकों ने पांच बार साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का बेलोन डियोर खिताब जीतने वाले मेसी को ऑटोग्राफ के लिए घेर लिया. रूस में अर्जेंटीना के राजदूत अर्नेस्टो लागोरियो भी टीम के अभ्यास सत्र को देखने पहुंचे. कई दिनों की कड़ाके की ठंड और बादलों की आंखमिचौली के बाद निकली धूप में स्थानीय लोगों ने ब्रोनित्सी की अस्थाई दर्शक दीर्धा से मेसी के खेल का लुत्फ उठाया.

विश्व कप शुरू होने से पहले ही अर्जेंटीना की टीम को वेस्टहैम के मिडफील्डर मैनुएल लांजिनी के चोटिल होने से झटका लगा है. लांजिनी के घुटने में गंभीर चोट लगी है. उनकी जगह टीम में एंजो पेरेज को जगह मिली है. चोटिल एवर बानेगा भी पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं और 16 जून को टीम के पहले मैच से पूर्व सेविला के मिडफील्डर के खेलने पर संशय बना है. बानेगा को यहां अकेले अभ्यास करते हुए देखा गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi