S M L

FIFA World Cup 2018, Day 7: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर

फीफा वर्ल्ड 2018 के सातवें दिन बुधवार को तीन मैच खेले जाएंगे

Updated On: Jun 19, 2018 05:54 PM IST

FP Staff

0
FIFA World Cup 2018, Day 7: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर

फीफा वर्ल्ड के सातवें दिन तीन मैच खेले जाएंगे. अपने शुरुआती मैच में भाग्य के सहारे जीत दर्ज करके ग्रुप बी में शीर्ष पर चल रहे ईरान की रक्षापंक्ति की फीफा विश्व कप 2018 में स्पेन के मजबूत आक्रमण के सामने कड़ी परीक्षा होगी जो इस मैच से अपने अभियान को पटरी पर लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो विश्व कप के शुरुआती मैच की अपने बेहतरीन प्रदर्शन को जारी रखकर पुर्तगाल को ग्रुप बी में बुधवार को मोरक्को के खिलाफ बड़ी जीत दिलाने का प्रयास करेंगे. पांच बार विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने गए रोनाल्डो की हैट्रिक की मदद से यूरोपीय चैंपियन पुर्तगाल ने सोची में अपने पहले मैच में स्पेन को 3-3 से बराबरी पर रोका था.

विश्व कप में कई बार चर्चा के केंद्र में रहने वाले लुई सुआरेज अपने 100 वें अंतरराष्ट्रीय मैच में उरूग्वे को सऊदी अरब पर जीत दिलाकर उसकी फीफा विश्व कप 2018 के नॉकआउट में जगह पक्की करने की कोशिश करेंगे. अगर अंतिम क्षणों में कुछ भयावह नहीं घटता है तो सुआरेज उरूग्वे की तरफ से मैचों का शतक पूरा कर लेंगे. ग्रुप ए का यह मैच दोनों टीमों के लिये बेहद महत्वपूर्ण है.

तीनों मैच का समय (भारतीय समयानुसार)

पु्र्तगाल बनाम मोरक्को - शाम 05:30

उरुग्वे बनाम सऊदी अरब- रात 08:30

ईरान बनाम स्पेन - रात 11:30 बजे

 

लाइव टेलीकास्‍ट

मैचों का सीधा प्रसारण सोनी नेटवर्क पर होगा.

हिंदी के लिए- सोनी टेन 3/HD

अंग्रेजी के लिए- सोनी टेन 2/ HD

लाइव स्‍ट्रीमिंग

टूर्नामेंट के सभी मैच की सोनी लिव एप पर लाइव स्‍ट्रीमिंग होगी. हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरे फीफा वर्ल्ड कप की अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi