S M L

FIFA World Cup 2018: मेसी के खिलाफ उन्हीं के साथी खिलाड़ी का इस्तेमाल करेंगे क्रोएशिया के कोच

मैच से पहले क्रोएशिया के कोच जलाटको दलिच ने कहा है कि वो अर्जेंटीना के स्टार स्ट्राइकर लियोनेल मेसी को रोकने के लिए खास तरकीब अपना रहे हैं

AFP Updated On: Jun 18, 2018 01:16 PM IST

0
FIFA World Cup 2018: मेसी के खिलाफ उन्हीं के साथी खिलाड़ी का इस्तेमाल करेंगे क्रोएशिया के कोच

गुरुवार को ग्रुप डी के मैच में लियोनेल मेसी की अर्जेंटीना का सामना का नाइजीरिया से होगा. मैच से पहले क्रोएशिया के कोच जलाटको दलिच ने कहा है कि वो अर्जेंटीना के स्टार स्ट्राइकर लियोनेल मेसी को रोकने के लिए खास तरकीब अपना रहे हैं. उनके प्लान में मेसी के बर्सिलोना के साथी खिलाड़ी इवान राकिटिच अहम भूमिका निभाएंगे जो पिछले चार साल से मेसी के साथ खेल रहे हैं.

क्रोएशिया की कोशिश होगी कि वह अर्जेंटीना को हराकर प्लेऑफ में जाने के लिए मजबूत दावेदारी पेश करे. अपने पहले मैच में उन्होंने नाइजीरिया को 2-0 से मात दी थी. वहीं आइसलैंड के साथ उलटफेर भरा ड्रॉ खेलने के बाद अर्जेंटीना के ऊपर ग्रुप दौर से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है.

क्रोएशिया के कोच ने कहा कि 'अगले तीन दिन के लिए रॉकटिच मेरा सहायक है. वो मुझे मेसी के खिलाफ रणनीति तैयार करने में मदद करेगा. मैं हमेशा ही अपने खिलाड़ियों से मिली हर टिप पर काम करता हूं. इवान के साथ साथ मोडरिचऔर कोवाचिच भी हमारी मदद करेंगे जो रियाल मैड्रिड की तरफ से मेसी के खिलाफ खेलते हैं.'

मेसी के लिए ये आखिरी वर्ल्ड कप साबित हो सकता है. अगर वह 2022 का वर्ल्ड कप खेलते भी हैं तो वो उस समय 34 साल के होंगे और शायद वो उनका सबसे बेहतरीन दौर नहीं होगा. ऐसे में उनके उपर इस बार कप लाने का दबाव कहीं अधिक है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi