S M L

FIFA World Cup 2018: फाइनल में भी नजर आएगा क्रोएशिया की राष्ट्रपति का जलवा

रविवार को मॉस्को में खेला जाएगा फ्रांस और क्रोएशिया के बीच फाइनल मुकाबला

Updated On: Jul 14, 2018 09:44 AM IST

FP Staff

0
FIFA World Cup 2018: फाइनल में भी नजर आएगा क्रोएशिया की राष्ट्रपति का जलवा

फीफा वर्ल्ड कप में क्रोएशिया की टीम फाइनल में पहुंच कर खूब सुर्खियां बटोर रही है वहीं उसकी राष्ट्रपति भी फुटबॉल को लेकर अपने जुनून के चलते खबरों में बनी हुई हैं.

अब क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंदा ग्राबर कितारोविक ने कहा कि वह फ्रांस के खिलाफ होने वाले फुटबॉल विश्व कप के फाइनल के लिए बेताब हैं.

साथ ही देश के प्रशंसकों के मैच का साक्षी बनने के लिए पासपोर्ट की भारी मांग को देखते हुए स्थानीय अधिकारी तय समय से ज्यादा काम कर रहे हैं.

क्रोएशिया ने बुधवार को मॉस्को में विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड को 2-1 से हराकर पहली बार फाइनल में जगह बनाई जिससे पूरे देश में त्यौहार सा माहौल बन गया है.

राष्ट्रपति मैच देखने के लिए रूस जाएंगी. उन्होंने कहा, ‘ रविवार को नतीजा चाहे जो कुछ भी हो, हम विजेता हैं. हालांकि मेरा मानना है कि हमें जीत मिलेगी.’

उन्होंने साथ ही कहा, ‘ मैं फाइनल देखने नेता या राष्ट्रपति के रूप में नहीं जाऊंगी बल्कि क्रोएशियाई फुटबॉल की एक जुनूनी प्रशंसक के रूप में जाऊंगी , एक ऐसे इंसान के रूप में जिसने बचपन में फुटबॉल खेला है.’

सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड पर क्रोएशिया की जीत के बाद कोलिंदा ग्राबर के टीम के साथ विक्टरी डांस ने खूब सुर्खियं बटोरी थीं.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi