S M L

FIFA World Cup: कोलंबिया के कोच को इंग्लैंड के खिलाफ फाउल का मलाल

उन्होंने कहा, ‘जब मैच में इतने सारे फाउल और रुकावट होती हैं तो मुझे लगता है कि यह अच्छा नहीं होता'

Bhasha Updated On: Jul 04, 2018 12:26 PM IST

0
FIFA World Cup: कोलंबिया के कोच को इंग्लैंड के खिलाफ फाउल का मलाल

आठ येलौ कार्ड, एक हेडगियर विरोध करते हुए रैफरी के चारों और जुटे खिलाड़ी. मैदान पर दांव पर लगी खेल भावना. मैच का फैसला पेनल्टी शूटआउट में.

इंग्लैंड और कोलंबिया के बीच विश्व कप मैच कुछ बुरी चीजों के बिना अधिक अच्छा होता और ऐसा मानने वालों में कोलंबिया के कोच जोस पेकरमैन भी शामिल हैं. उन्होंने कहा, ‘जब मैच में इतने सारे फाउल और रुकावट होती हैं तो मुझे लगता है कि यह अच्छा नहीं होता.’

पेकरमैन ने कहा, ‘हमें सिर्फ कोलंबिया के खिलाड़ियों को ही नहीं देखना चाहिए. हमें इंग्लैंड के खिलाड़ियों को भी देखना चाहिए.’ कई मौकों पर मैच पर नियंत्रण रखने में जूझते दिखे अमेरिका के रैफरी मार्क गीगर ने कोलंबिया के खिलाड़ियों को छह येलौ कार्ड दिखाए.

इसमें से चार येलौ कार्ड 12 मिनट के उस अंतराल के दौरान दिखाए गए जब कोलंबिया के मिडफील्डर कार्लोस सांचेज ने इंग्लैंड के स्ट्राइकर और कप्तान हैरी केन को पेनल्टी बाक्स के अंदर गिराया और इंग्लैंड को पेनल्टी दी गई. केन ने इस पर गोल दागा. इंग्लैंड के जोर्डन हेंडरसन और जेसी लिंगार्ड को भी येलौ कार्ड दिखाए गए.

मैच का पहला येलौ कार्ड विलमार बारियोस को दिखाया गया जिन्होंने हेंडरसन की छाती पर सिर मारा जिससे इंग्लैंड का यह मिडफील्डर मैदान पर गिर गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi