S M L

फीफा अंडर 17 वर्ल्डकप: कोलंबिया से बड़ी चुनौती है घाना- माटोस

गुरुवार को भारत ग्रुप ए के लीग मैच में घाना से भिड़ेगा

Updated On: Oct 12, 2017 09:56 AM IST

FP Staff

0
फीफा अंडर 17 वर्ल्डकप: कोलंबिया से बड़ी चुनौती है घाना- माटोस

भारतीय अंडर-17 फुटबाल टीम के कोच लुई नोर्टन डि माटोस कहा कि फीफा अंडर-17 विश्व कप के आखिरी लीग मैच में घाना पर जीत दर्ज करने के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ी अपनी जान लगा देंगे.

भारतीय टीम अपने पहले मैच में अमेरिका से 0-3 हार गई. दूसरे मैच में कोलंबिया के खिलाफ मैच में टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन उसे 1-2 की शिकस्त झेलनी पड़ी. माटोस ने कहा कि खिलाड़ी मैच में जीत के लिए तैयार है और वह कोलंबिया के खिलाफ हुए मैच से बेहतर प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने कहा, ‘टीम आखिरी लीग मैच में बहुत अच्छा प्रभाव छोड़ना चाहती है. मुझे लगता है जिस तरह का खेल खिलाड़ियों ने खेला है लोगों को उस पर फख्र होगा. कोच के तौर पर मैं भी गौरवान्वित हूं.

गुरुवार के मैच में वे 100 नहीं 200 प्रतिशत देना चाहते हैं. हम भारतीय फुटबाल के लिए जान लगाने के लिए तैयार है.’ उन्होने कहा, ‘ जान लगाने का मतलब है कि मैच के लिए सबकुछ झोक देना. सुबह खिलाड़ियों से मैंने बातचीत की है और उन्हें पूरी तरह विश्वास है कि मैच जीतेंगे. यह शानदार है.

आपको एक मैच में जीत की मानसिकता के साथ उतरना है जहां आप हार के बारे में नहीं सोच रहें’ माटोस ने कहा कि कोलंबिया की तुलना में घाना की टीम ज्यादा खतरनाक है लेकिन उनके खिलाड़ी जीत के लिए उतरेंगे. उन्होंने कहा, ‘‘मेरे लिए कल का मैच सबसे मुश्किल मैच है क्योंकि वे (घाना) दो बार के चैंपियन हैं. वे तेज खेलते है और मजबूत है.

घाना और कोलंबिया में यह समानता है कि उनके दोनों विंगर काफी मजबूत है और कही से मैच का फैसला कर सकते है.’ इस मैच में भारतीय टीम को चोटिल कप्तान अमरजीत सिंह और रक्षापंक्ति में अहम भूमिका निभाने वाले अनवर अली के बिना उतरना पड़ सकता है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi