S M L

फीफा अंडर 17 वर्ल्डकप: स्पेन के कोच डेनिया ने कहा, ब्राजील के खिलाफ हार आंखें खोलने वाली

बुधवार को इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेलने उतरेगी स्पेन की टीम

Updated On: Oct 25, 2017 08:48 AM IST

Bhasha

0
फीफा अंडर 17 वर्ल्डकप: स्पेन के कोच डेनिया ने कहा, ब्राजील के खिलाफ हार आंखें खोलने वाली

स्पेन के मुख्य कोच सेंटी डेनिया ने कल माली के खिलाफ होने वाले फीफा अंडर 17 विश्व कप सेमीफाइनल से पूर्व कहा कि पहले ग्रुप लीग मैच में ब्राजील के खिलाफ हार उनके लिए आंखें खोलने वाली थी जिसके बाद टीम खुद को एकजुट करने में सफल रही.

ब्राजील के खिलाफ हार के असर के बारे में पूछने पर डेनिया ने कहा, ‘हमें काफी जल्दी महसूस कर लिया कि हमें बेहतर होना होगा और यह हमारा काम है- कोचिंग स्टाफ का. और हम यही कर रहे हैं और मैच में मौके के लिए हमें ऐसा की करना होगा.’ डेनिया को हालांकि कल के मैच में कड़ी चुनौती की उम्मीद है क्योंकि आयु वर्ग के फुटबॉल में माली की टीम काफी मजबूत है.

उन्होंने कहा, ‘हमें पता है कि यह काफी कड़ा मैच होगा. हमें पता है कि हमें आक्रमण और रक्षण दोनों में बेहतर करना होगा. माली की टीम काफी अच्छी है. वे काफी अच्छा आक्रमण करते हैं, मैदान की चौड़ाई का पूरा फायदा उठाते हैं. यह कड़ा मैच होगा.’ माली के कोच योनास कोमला को भी मैच के कड़ा होने की उम्मीद है और उन्होंने कहा कि उनकी टीम कल के मैच में फायदे की स्थिति में रह सकती है.

उन्होंने कहा, ‘स्पेन बड़ी टीम है. हम उन्हें कमतर नहीं आंकना चाहते. उनकी टीम काफी अच्छी है. हम यहां खेले हैं, हमें पता है कि पिच कैसी है लेकिन हम सेमीफाइनल में हैं और यह बड़ा मैच है. लेकिन हां, पिच को लेकर हम थोड़े फायदे की स्थिति में होंगे.’

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi