विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

फीफा अंडर 17 वर्ल्डकप: फाइनल मुकाबले में दर्शकों को पानी के पाउच ले जाने की मनाही

यह फैसला 22 अक्टूबर को ब्राजील और जर्मनी के बीच हुए क्वार्टर फाइनल में दर्शकों द्वारा पानी के पाउच फेंकेने के बाद लिया गया है

FP Staff Updated On: Nov 07, 2017 01:56 PM IST

0
फीफा अंडर 17 वर्ल्डकप: फाइनल मुकाबले में दर्शकों को पानी के पाउच ले जाने की मनाही

फीफा अंडर-17 विश्व कप के फाइनल का समय आ गया है. शनिवार को मुकाबला खेला जाएगा. इस दौरान दर्शक साल्ट लेक स्टेडियम में पानी के पाउच नहीं ले जा सकेंगे. पुलिस ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी.

एनडीटीवी के मुताबिक बिधाननगर कमिश्नरी के पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय) संतोष पांडे ने संवाददाताओं को बताया, 'पिछले मैच में हुए एक वाकये के कारण हमने शनिवार को होने वाले मैच में दर्शकों को पानी के पाउच ले जाने से प्रतिबंधित कर दिया है. स्टेडियम में पर्याप्त पानी की सुविधा उपलब्ध होगी. दर्शक काउंटर पर पानी के पाउच ले सकेंगे और उन्हें उसे वहीं फेंकना होगा.'

फाइनल में इस फैसले की वजह है. दरअसल, 22 अक्टूबर को ब्राजील और जर्मनी के बीच हुए क्वार्टर फाइनल में दर्शकों ने पानी के पाउच फेंकें थे. उसके बाद ऐसा फैसला लिया गया है. ब्राजील ने उस मैच में 2-1 से जीत हासिल की थी.

पॉलीन्यो ने 77वें मिनट में ब्राजील के लिए गोल मारा था और इसका जश्न मनाने के लिए वह दर्शकों के पास स्टैंड तक पहुंच गए थे, तभी कुछ दर्शकों ने पानी के पाउच फेंक दिए थे. इस हादसे के बाद पुलिस ने फैसला किया है कि वह अपने स्टाफ के शरीर पर कैमरे लगाएगी ताकि दर्शकों की जानकारी अच्छे से मिल सके और अगर कोई अप्रिय घटना होती है तो दोषी को पकड़ा जा सके.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi