S M L

फीफा अंडर-17 विश्व कप : सेमीफाइनल में हार के लिए खराब फिनिशिंग को दोषी ठहराया ब्राजीली खिलाड़ियों ने

ब्राजील के अहम खिलाड़ी एलन ने कहा, हम बढ़िया खेले, लेकिन गोल करने के मौके चूक गए

Bhasha Updated On: Nov 07, 2017 03:40 PM IST

0
फीफा अंडर-17 विश्व कप :  सेमीफाइनल में हार के लिए खराब फिनिशिंग को दोषी ठहराया ब्राजीली खिलाड़ियों ने

ब्राजील के खिलाड़ी फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से मिली हार के बाद काफी निराश हैं. उन्होंने 14 साल बाद खिताब हासिल करने का सपना टूटने के लिए खराब फिनिशिंग को जिम्मेदार ठहराया. इंग्लैंड ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कोलकाता के साल्ट लेक स्टेडियम में ब्राजील को 3-1 से शिकस्त देकर फाइनल में प्रवेश किया. अब इसी स्टेडियम में 28 अक्टूबर को फाइनल में उसका मुकाबला स्पेन के साथ होगा.

तीन बार की चैंपियन ब्राजील ने पिछली बार यह खिताब 2003 में अपने नाम किया था. इसके बाद सात सत्र से वह खिताब नहीं जीत सके हैं, जिसमें भारत का चरण भी शामिल है. 2005 में वे उप विजेता और 2011 में चौथे स्थान पर रहे थे.

इस मैच में मिली हार के बाद स्ट्राइकर लिंकन मैदान पर ही रोने लगे. उनके अलावा स्ट्राइकर पालिन्हो और मिडफील्ड एलन सौजा ने हार के लिए इंग्लैंड के गोल में फिनिशिंग टच की कमी को जिम्मेदार ठहराया. ब्राजीली आक्रमण के सबसे अहम खिलाड़ी एलन ने कहा कि हम बढ़िया खेले, लेकिन हम गोल करने के मौके चूक गए. इंग्लैंड ने मौकों का फायदा उठा लिया, इसलिए वे जीत गए. मैच में यही अंतर था.

उन्होंने कहा कि हमारा सपना चैंपियन बनने का था. हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. हम दुखी हैं लेकिन अब हमें माली के खिलाफ तीसरे स्थान के लिए होने वाले मैच पर ध्यान लगाना होगा और एक और मैच जीतने की कोशिश करनी होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi