S M L

FIFA World Cup 2018: ब्राजील की टीम की बस पर बरसे अंडे और पत्थर, वीडियो देखें...

क्वार्टर फाइनल में बेल्जियम के हाथों 1-2 से हारकर घर पहुंची ब्राजील की टीम पर फूटा फैंस का गुस्सा

Updated On: Jul 10, 2018 02:19 PM IST

FP Staff

0
FIFA World Cup 2018: ब्राजील की टीम की बस पर बरसे अंडे और पत्थर, वीडियो देखें...

खेलों को लेकर फैंस के जनून का आलम यह रहता है जब कोई टीम कोई बड़ा टूर्नामेंट जीत कर अपने देश पहुंचती है तो फैंस उसके स्वागत में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं लेकिन अगर टीम हार कर वापस लौटे तो फैंस के गुस्से से उसकी हिफाजत करना भी मुश्किल होता है.

ऐसा ही कुछ नजारा ब्राजील में देख गया है. सोशल मीडिया पर फैंस रहे एक वीडियो के मुताबिक वर्ल्ड कप में हार कर जब नेमार की टीम अपने देश ब्राजील पहुंची तो फैंस ने टीम की बस पर अंडे और पत्थर बरसा कर अपने गुस्से का इजहार किया.

 

खबरों के मुताबिक फैंस इतने गुस्से में थे कि उन्होंने पुलिस की चेतावनी की भी परवाह नहीं की और बस पर तब तक अंडे बरसाते रहे जबतक कि वह खिलाड़ियों को लेकर उनकी आंखों से ओझल नहीं हो गई.

दरअसल ब्राजील में फुटबॉल के खेल को लेकर दीवानगी कोई छुपी बात नहीं है. इसकी टीम ने अबतक सबसे अधिक पांच बार वर्ल्ड कप जीता है. इस साल वर्ल्ड कप में फैंस को अपनी टीम से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी लेकिन क्वार्टर फाइनल मुकाबले में बेल्जियम के हाथो 1-2 से हारकर टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई. इससे पहले 2014 में भी ब्राजील के फैंस को निराश होना पड़ा था. तब अपने घर में खेले गए वर्ल्ड कप में ब्राजील को सेमीफाइनल में जर्मनी के हाथों 1-7 से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi