S M L

FIFA 2018: वर्ल्ड कप से पहले कॉल गर्ल्स के साथ मैक्सिको की टीम ने की रंगीन मिजाजी

शनिवार को स्कॉटलैंड के खिलाफ वॉर्म अप मुकाबले में मिली जीत के बाद 30 कॉल गर्ल्स के साथ 24 घंटे तक दरवाजा बंद करके पार्टी करते रहे फुटबॉलर

Updated On: Jun 14, 2018 12:37 PM IST

FP Staff

0
FIFA 2018: वर्ल्ड कप से पहले कॉल गर्ल्स के साथ मैक्सिको की टीम ने की रंगीन मिजाजी

फीफा वर्ल्ड कप शुरू होने में अब एक हफ्ते का वक्त बचा है और मैक्सिको की टीम एक बड़े विवाद में फंस गई है.

टीवी नोटास गॉसिप पत्रिका के अनुसार मैक्सिको की विश्व कप टीम के नौ सदस्यों ने निजी परिसर में कई वेश्याओं के साथ पार्टी की इसमें खिलाड़ियों की तस्वीरें भी छापी गई.

 

खबर के मुताबिक इसी शनिवार को अपने घर में ही स्कॉटलैंड के खिलाफ हुअ वॉर्मअप मुकाबले में 1-0 से जीत हासिल करने के बाद टीम को एक दिन का आराम दिया गया था और इसी दौरान टीम के सदस्यों ने करीब 30 कॉल गर्ल्स के साथ रात भर जमकर पार्टी की.

मैक्सिको के अधिकारियों ने हालांकि कहा कि खिलाड़ियों को सजा नहीं दी जाएगी क्योंकि अपने खाली समय में उन्होंने पार्टी की .

मैक्सिको फुटबाल महासंघ के महासचिव गुइलेरमो कांटू ने कहा,‘ खिलाड़ियों को दंड नहीं मिलेगा क्योंकि उन्होंने अभ्यास नहीं छोड़ा. खाली समय में वे कुछ भी करने के लिये स्वतंत्र हैं.’

पार्टी में मौजूद खिलाड़ियों में गोलकीपर गुइलेरमो ओचोआ और स्ट्राइकर राउ जिमेनेज भी थे .

सितंबर 2011 में भी मैक्सिको की कोपा अमेरिका की टीम के 9 खिलाड़ियो ने टीम के होटल में ही कॉल गर्ल्स को बुलाकर पार्ची की थी जिसके बाद उन्हें जुर्माना प्रतिबंध झेलना पड़ा था.खबर के मुताबिक इस पार्टी के दौरान मैक्सिको के ये खिलाड़ी इन 30 कॉल गर्ल्स के साथ करीब 24 घंटे तक दरवाजा बंद करके पार्टी करते रहे.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi