S M L

शर्मनाक: चेन्नई के फैंस ने नॉर्थ-ईस्ट के फैंस को किया प्रताड़ित! वीडियो देखें...

आईएसएल में चेन्नइयन एफसी ओर नॉर्थ-ईस्ट यूनाएटेड एफसी से बीच मुकाबले के दौरान हुआ वाकिया, नॉर्थ-ईस्ट क्लब के मालिक जॉन अब्राहम ने दिलाया फैंस को भरोसा

Updated On: Nov 24, 2017 05:25 PM IST

FP Staff

0
शर्मनाक: चेन्नई के फैंस ने नॉर्थ-ईस्ट के फैंस को किया प्रताड़ित! वीडियो देखें...

दुनिया भर में  खेलों को भाईचारे के विस्तार का जरिया माना जाता रहा है. खेल के जरिए जहां खिलाड़ी अपने इलाके की संस्कृति से दूसरी जगह के लोगों रूबरू कराते हैं वहीं फैंस की भी यह जिम्मेदारी होती है कि वे मेहमान टीम और उसके फैंस को अपने व्यवहार का मुरीद बना दें.  लेकिन चेन्नई में इसके ठीक उलट हुआ है.

गुरुवार को चेन्नई के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में इडियन सुपर लीग के तहत चेन्नइयन एफसी और नॉर्थ-ईस्ट यूनाएटेड के बीच मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में मेजबान टीम यानी चेन्नई की टीम ने नॉर्थईस्ट की टीम को 3-0 से हार दिया. लेकिन चेन्नई के दर्शकों ने जो किया वह शर्मनाक है. नॉर्थ-ईस्ट यूनाएटेड के जो फैंस इस मुकाबले को देखने पहुंचे थे उन्होंने घरेलू दर्शकों पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. आरोप है कि नॉर्थ-ईस्ट यूनाएटेड की महिला फैंस को एक सीमा से बाहर जाकर प्रताड़ित किया गया. इस सिलसिले में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जो इसी मैच के दौरान स्टेडियम के भीतर का है जिसमें कुछ युवक नॉर्थ-ईस्ट के फैंस को प्रताड़ित करते दिख रहे हैं.

 

 

इस बीच नॉर्थ-ईस्ट यूनाएटेड के मालिक और फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहम ने एक बयान जारी करके अपने फैंस के साथ खड़े होने का भरोसा दिलाया है.

 

यह कोई पहला मौका नहीं है जब नॉर्थ-ईस्ट के लोगों को देश के बाकी हिस्सों में इस तरह की प्रताड़ना का सामना करना पड़ा हो लेकिन अगर ऐसा एक खेल के मैदान के भीतर दर्शक दीर्घा में होता है तो यह बेहद शर्मनाक है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi