S M L

बलात्कार का आरोप पड़ सकता है महंगा, टीम से तो बाहर हुए ही, खतरे में है 7000 करोड़ रुपए का करार

34 साल की पूर्व मॉ़डल ने लगाया है क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर साल 2009 में बलात्कार का आरोप

Updated On: Oct 05, 2018 03:23 PM IST

FP Staff

0
बलात्कार का आरोप पड़ सकता है महंगा, टीम से तो बाहर हुए ही, खतरे में है 7000 करोड़ रुपए का करार

फुटबॉल सुपर स्टार क्रिस्टियानो रोनाव्डो पर लगा बलात्कार का आरोप अब उन पर भारी पड़ता दिख रहा है. उनके देश यानी पुर्तगाल ने उन्हें टीम से बाहर निकाल दिया है. इसके इलावा खबर है कि स्पोर्ट्स ब्रैंड नाइकी भी रोनाल्डो के ऊपर लेगे आरोप से चिंतित है . रोनाल्डो के साथ  इस ब्रैंड का 1 बिलियन डॉलर यानी करीब 7000 करोड़ रुपए का करार है.

34 साल की एक पूर्व मॉडल ने आरोप लगाया है कि रोनाल्डो ने साल 2009 में लास वेगास में उनके साथ बलात्कार किया था. 33 साल के रोनाल्डो इन आरोपों का खारिज तो कर चुके हैं लेकिन अह यह आरोप उनपर महंगे पड़ते दिख रहे हैं.

द टेलीग्राफ की खबर के मुताबिक, नाइकी की ओर से इस आरोप के विचलित करने वाला बताते हुए कहा गया वे इस मसले पर गहरी नजर रख रहे हैं.

लास वेगास पुलिस ने इस मामले की दोबारा जांच करने का लान किया है और इसके साथ ही पुर्तगाल की टीम से  उसके कप्तान रानाल्डो की छुट्टी हो गई है.

पुर्तगाल के कोच फर्नोंडे सांतोस ने बताया है कि इस महीने पोलेंड और स्कॉटलैंड के खिलाफ होने वाले  होने वाले दो मुकाबलों के लिए रोनाल्डो को बाहर किया गया है और नवंबर में होने वाले मुकाबलों के लिए भी उन्हें नहीं बुलाया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi