S M L

अंडर 17 के गोलकीपर धीरज स्कॉटलैंड हुए रवाना, मदरवेल एफसी का देंगे ट्रायल

अंडर 17 वर्ल्ड कप में धीरज के शानदार प्रदर्शन से प्रभावित होकर ही मदरवेल एफसी ने उन्हें टीम से जोड़ने में दिलचस्पी दिखाई थी

FP Staff Updated On: Feb 07, 2018 03:20 PM IST

0
अंडर 17 के गोलकीपर धीरज स्कॉटलैंड हुए रवाना, मदरवेल एफसी का देंगे ट्रायल

बुधवार को अंडर 17 गोलकीपर धीरज सिंह मोइरांगथेम स्कॉटिश प्रीमियरशिप क्लब मदरवेल एफसी के ट्रायल के लिए स्कॉटलैंड रवाना हो गए. अंडर 17 वर्ल्ड कप में धीरज के शानदार प्रदर्शन से प्रभावित होकर ही मदरवेल एफसी ने उन्हें टीम से जोड़ने में दिलचस्पी दिखाई थी. उनका अभ्यास सत्र गुरुवार से शुरू होगा. इंग्लैंड के पूर्व गोलकीपर डेविड जेम्स के साथ खेलकर यकीनन उनका आत्मविश्वास बढ़ा है.

फीफा अंडर 17 वर्ल्ड कप में भारत के गोलकीपर रहे धीरज ने 31 दिसंबर 2017 को करार खत्म होने के बाद एआईएफएफ की विकासशील टीम इंडियन एरोज छोड़ दी. धीरज के एजेंट अनुज किचलू के अनुसार मणिपुर का यह गोलकीपर पहली बार मदरवेल एफसी के साथ अभ्यास करेगा. वह अगर क्लब को प्रभावित कर पाता है तो भी अंतरराष्ट्रीय ट्रांसफर के लिए उसे जुलाई तक इंतजार करना होगा जब वह 18 बरस के नहीं हो जाते. उनका यह ट्रायल तीन सप्ताह तक चलेगा.

इससे पहले इसी साल जनवरी में वह आईएसएल की टीम केरल ब्लास्टर्स की टी-शर्ट में दिल्ली में प्रेक्टिस करते दिखाई दिए थे. टीम दिल्ली डायनामोज के खिलाफ अपने मुकाबले के लिए दिल्ली के जावहरलाल नेहरू स्टेडियम में दिखाई दिए थे. हालांकि उस वक्त उनके मैनेजर ने साफ किया ता कि वह बस कुछ ही समय के लिए टीम से जुड़े थे. अपने विदेशी ट्रायल से पहले वह अपनी फिटनेस के लिए और प्रेक्टिस के लिए टीम से जुड़े थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi