S M L

FIFA World Cup 2018: रूस के प्रधानमंत्री के सामने क्रोएशिया की राष्ट्रपति ने मनाया जीत का जश्न, वीडियो वायरल

फीफा वर्ल्ड कप के क्वार्टरफाइनल मैच को देखने क्रोएशिया की राष्ट्रपति ग्रैबर खास तौर पर यहां पहुंची थी

FP Staff Updated On: Jul 08, 2018 04:24 PM IST

0
FIFA World Cup 2018: रूस के प्रधानमंत्री के सामने क्रोएशिया की राष्ट्रपति ने मनाया जीत का जश्न, वीडियो वायरल

फीफा वर्ल्ड कप के क्वार्टरफाइनल में मेजबान रूस को मात देकर क्रोएशिया सेमीफाइनल में पहुंच गई है. मैच के दौरान टीम का हौंसला बढ़ाने के लिए क्रोएशिया की राष्टपति ग्रैबर कितारोविच सोचि पहुंची. मैच के दौरान वह टीम की जर्सी पहनकर पूरे वक्त टीम को चीयर करती नजर आईं.

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक क्रोएशिया की राष्ट्रपति ग्रैबर कितारोविच ने अपनी टीम की जीत को भा बड़े ही खास अंदाज में मनाया. मैदान पर जैसे ही क्रोएशिया ने मैच जीता स्टैंड में बैठी ग्रैबर खुशी से उछल पड़ी. उनके बगल में बैठे रूस के प्रधानमंत्री उनके जश्न को देखकर खुश नजर नहीं आ रहे थे. दोनों की वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है.

इसके बाद राष्ट्रपति टीम के ड्रेंसिंग रूम में पहुंची और टीम के साथ इस जीत का जश्न मनाया. वह सभी खिलाड़ियों से मिली और उन्हें जीत की बधाई दी.

क्रोएशिया की राष्ट्रपति शनिवार को मेजबान रूस से होने वाले फीफा विश्व कप के क्वार्टर फाइनल मुकाबले से पहले अपने टीम का हौसला बढ़ाने के लिए सोचि इकनॉमी क्लास में आम फैंस के साथ सफर करके पहुंची थी. समाचार एजेंसी तास के अनुसार, राष्ट्रपति क्रोएशिया के प्रशंसकों के एक बहुत बड़े दल के साथ रोसिया एयरलाइन के लोएलेटा नामक बोइंग 777-330 प्लेन से सोचि पहुंची थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi